पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन-202 का शुभारम्भ:कृषि हमारी संस्कृति और संस्कृति नवाचार से बदलती है : कानूनगो

विदिशाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मानव संसाधन विकास मंत्रालय एवं ऑल इंडिया काउंसिल फॉर टेक्निकल एजुकेशन द्वारा नई तकनीक, नई खोज और इनोवेशन का मंच उपलब्ध कराने वाले राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम “स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन “ का 1 अगस्त को एसएटीआई में उद्घाटन ऑनलाइन माध्यम से किया गया। संचालक डॉ. जनार्दन ने स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन के उद्देश्य की जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्यक्रम समाज की कई समस्याओं को सुलझाने के लिए विद्यार्थियों को एक मंच प्रदान करता है। उनकी मदद करती है।

2017 से जुड़ा हूं...मुख्य अतिथि प्रियंक कानूनगो ने कहा कि मैं 2017 में जब स्मार्ट इंडिया हैकथॉन की शुरुआत हुई थी तब से ही इससे जुड़ा हूं। कृषि हमारी संस्कृति है, संस्कृति हमेशा नवाचार के माध्यम से बदलती है।

दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं...आरजीपीवी भोपाल के वाइस चांसलर डा. सुनील कुमार गुप्ता ने कहा कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। ईंधन को बनाने के लिए जिस कार्बन का उपयोग किया जाता है, उसी से हीरा भी बनता है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement