पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 महिलाओं के गिरोह:बुर्काधारी महिलाओं ने दुकान से 1 सेकंड में उड़ाया 4 तोले सोने की बालियाें का डिब्बा

विदिशाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुर्का पहन कर आई 4 महिलाओं के गिरोह ने भूतेश्वर पथ पर सोनी ज्वेलर्स से 2 लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। भूतेश्वर पथ सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के पास सोनी ज्वेलर्स की दुकान है। दुकान मालिक अशोक सोनी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर ढाई बजे करीब बुर्काधारी चार महिलाएं उनकी दुकान पर आई। उन्हें सोने का पेंडल लेना था। दो महिलाएं काउंटर के पास बैठ गई और दो दुकान के बाहर लगी बेंच पर बैठी।

करीब आधा घंटे तक रूकने के बाद सभी महिलाएं बिना कोई सामान लिए लौट गई और सोनी अन्य ग्राहकों में उलझ गए। शाम को दुकान में रखे सामान की गिनती के समय उन्हें सोने की बालियों का एक डिब्बा गायब मिला उसमें 4 तोला वजनी सोनी की बालियां थी।

सिर्फ 1 सेकंड में दिया घटना को अंजाम: उन्होंने तुरंत ही दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे को देखा। इसमें उनकी दुकान पर आई बुरकाधारी महिलाएं डब्बे पर हाथ साफ करती दिखाई दी। दुकान के बाहर रखी बेंच पर बैठी महिलाओं ने उनका ध्यान अपनी ओर खींचा इसी दौरान दुकान के भीतर बैठी महिला ने सिर्फ काउंटर के भीतर हाथ डाल कर सिर्फ 1 सेकंड में बालियों का डिब्बा उड़ा दिया।
2 जोड़ी पायल पर भी किया हाथ साफ: अशोक सोनी ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज देखने के बाद हमने रात में ही मामले की शिकायत सिरोंज थाने में करते हुए 2 लाख रुपए कीमत की सोने की बालियां चोरी होने की शिकायत कर दी थी। इसके बाद जब फुटेज बार-बार देखी तो ये महिलाएं 2 जोड़ चांदी के पायल पर भी हाथ साफ करती दिखाई दे रही हैं। ये पायल 100 ग्राम वजनी थी।

गिरोह की तलाश की जा रही है
^मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। महिला गिरोह की तलाश की जा रही है।
-योगेंद्रसिंह दांगी, टीआई, सिरोंज।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें