पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामलीला परिसर:उत्सव और आयोजन जरूरी पर हमारी जान से ज्यादा नहीं

विदिशा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्योंकि 315 कोरोना मरीज एक्टिव हैं, नए 34 पॉजिटिव मिले हैं

कोरोना फिर से बढ़ रहा है। उत्सव और आयोजन जरूरी हैं पर हमारी जान से ज्यादा नहीं। क्योंकि शहर में बुधवार को 34 पॉजिटिव मिले और 315 एक्टिव मरीज हैं। कोरोना से बचाव के लिए डिस्टंंसिंग का ध्यान रखिए और मास्क जरूर लगाइए। फिलहाल यही वैक्सीन है।

गन्ना खरीदी... भीड़ में सोशल डिस्टेंस भूले लोग, मास्क भी 6 ने लगाए

शहर के रामलीला परिसर में देव उठनी एकादशी की पूजा करने के लिए गन्ना खरीदने के लिए भीड़ लगी रही। लेकिन गन्ना खरीदते समय केवल चार लोगों ने ही मास्क लगा रखे थे बाकी सभी लोग बिना मास्क के ही गन्ना खरीदते नजर आए। सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया गया। इससे कोरोना संक्रमण को हम लोग ही निमंत्रण दे रहे हैं, कोरोना से बचाव के लिए हमें मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करना होगा।

पाड़ा की लड़ाई...रोमांच देखने भारी भीड़, मास्क में सिर्फ दो ही

बुधवार को क्षेत्र में तीन स्थानों पर आयोजित पाड़ों की लड़ाई देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे पर सिर्फ दो लोगों ने ही मास्क लगा रखा था। झूकर हौज गांव में पाड़े करीब आधा घंटे लड़े। सुबह अलीगंज इलाके में पाड़ों की लड़ाई हुई। मनोरंजन करना जरूरी है लेकिन सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाना भी उतना जरूरी है, इससे ही हम कोरोना से बचाव कर पाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser