पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना कर्फ्यू:17 मई तक बढ़ाया कोरोना कर्फ्यू, जिले में सभी तरह के आयोजनों पर प्रतिबंध

विदिशाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धार्मिक कार्यक्रम भी प्रतिबंधित रहेंगे

पूरे जिले में कोरोना कर्फ्यू 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए गुरुवार को जिला क्राइसिस कमेटी के सदस्यों ने विचार विमर्श कर कोरोना कर्फ्यू की अवधि को 17 मई सोमवार की सुबह 6 बजे तक बढ़ाने का निर्णय लिया। इस संबंध में कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने एक नया आदेश जारी किया है। इस आदेश का पालन न करने पर संबंधित के खिलाफ आपदा प्रबंधन के तहत प्रकरण दर्ज करने और जुर्माने का प्रावधान किया है। एसपी और सभी इन्सीडेन्ट कमान्डर को इस आदेश का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं।

विवाह आयोजन के अलावा सभी कार्यक्रम प्रतिबंधित: कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने के साथ ही शादी विवाह सहित अन्य धार्मिक एवं सामाजिक आयोजनों पर कलेक्टर ने प्रतिबंध लगा दिया है। प्रशासन के आदेश के तहत विवाह आयोजन नहीं हो सकेंगे। हालांकि विवाह पर रोक नहीं है लेकिन विवाह आयोजन प्रतिबंधित किए गए हैं। गुरूवार को कलेक्टर ने आदेश जारी का इसकी जानकारी दी है।

आदेश में कहा गया है कि जिले की समस्त राजस्व सीमाओं में कोरोना कर्फ्यू अवधि के दौरान आयोजित होने वाले वैवाहिक, धार्मिक, निजी आयोजनों एवं किसी भी प्रकार के कोई भी आयोजन नहीं किए जा सकेंगे। जबकि कलेक्टर ने शवयात्रा में केवल 10 व्यक्तियों के शामिल होने की अनुमति दी है। इस आदेश का पालन न करने पर संबंधित के खिलाफ जुर्माना और दंडात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...