पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों का पालन:मुरवास में कर्फ्यू में ढील, अब सिर्फ रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा

विदिशाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लटेरी के मुरवास में 10वें दिन से जारी कर्फ्यू में प्रशासन ने अब राहत दी है। कर्फ्यू अब सिर्फ रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा। हालांकि दिन में भी मुरवास के लोगों का कई नियमों का पालन करना होगा। दिन में 4 से ज्यादा लोग एकत्रित नहीं हो सकेंगे। गांव में धारा 144 लागू रहेगी। इससे पहले प्रशासन ने कृषि काम के लिए राहत दी थी। कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने इस संबंध में मंगलवार रात में निर्देश जारी किए। गांव के लोगों का कर्फ्यू की वजह से बाहर निकलना बंद था। कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने बताया कि कर्फ्यू को लेकर सभी अधिकारियों से चर्चा की। पूरे मामले का रिव्यू किया। इसके बाद कर्फ्यू में शिथिलता दी गई।
सरपंच पति की मौत के बाद: गांव में रविवार 21 मार्च को कर्फ्यू लगाया गया था। तब से ही गांव में करीब 150 पुलिसबल तैनात है। वहीं मुरवास के दोनों तरफ सिरोंज और लटेरी रोड पर पुलिस ने पाइंट बनाए गए। गौरतलब है कि मुरवास सरपंच आशादेवी के पति संतराम धौलपुरिया की 18 मार्च को हत्या कर दी गई थी। वहीं 21 मार्च को जब विहिप के कार्यकर्ता पीड़ित पक्ष को सांत्वना देने गांव गए थे तब उन पर पथराव हो गया था। इसके बाद गांव में कर्फ्यू लगा दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें