पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:हमें अंतिम सांस ले रहे मरीजों का इलाज करने की हिम्मत दो

विदिशा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल के डॉक्टर, नर्स और अन्य स्टाफ ने शनिवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान डाक्टर काली पट्टी बांधे हुए थे। सुबह 10 बजे से 10.30 बजे डाक्टरों कोई काम नहीं किया। इस दौरान डाक्टरों ने मारपीट करने वाले चंद्रेश सेन पर डॉक्टर प्रोटेक्शन और गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। डॉक्टरों का कहना था कि हम अंतिम सांस ले रहे मरीज का भी इलाज करना चाहते हैं। यदि गंभीर मरीजों के इलाज के दौरान मारपीट की जाएगी तो डॉक्टर इलाज से डरेंगे।

दरअसल गुरुवार-शुक्रवार की रात में अस्पताल के बच्चा वार्ड में बीमार बच्ची के पिता ने तोड़फोड़ और स्टाफ के साथ बदसलूकी की थी। इसके विरोध में डाक्टरों ने प्रदर्शन किया। रेलवे कॉलोनी इलाके का रहने वाले चंद्रेश सेन अपनी 2 साल की बच्ची को बीमार अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे थे। बच्ची को मिर्गी के दौरे आ रहे थे। तब डॉक्टर ने बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए बच्ची को इंजेक्शन लगाया जिससे बच्ची बेहोश हो गई।

बच्ची को बेहोशी की हालत में देखकर बच्ची के परिजन उग्र हो गए और अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे। परिजनों ने पीआईसीयू वार्ड के गेट का कांच तोड़ने के अलावा मौजूदा नर्स और डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी। डॉ जितेंद्र पिपले की शिकायत पर कोतवाली ने शासकीय कार्य में बाधा डालने और संपत्ति नुकसान की धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ संजय खरे, डॉ सुरेंद्र सोनकर, डा दीपक खरेलिया आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें