पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ढोल बजाने की मांग:नशे में मोबाइल टाॅवर पर चढ़ा युवक, 2 घंटे बाद डीजे और ढोल की धुन पर उतरा

विदिशा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नटेरन क्षेत्र के घटवाई गांव में गुरुवार की रात 8 बजे 22 वर्षीय युवक कपिल लोधी पुत्र छतर सिंह मोबाइल टावर पर चढ़ गया। मौके पर पहुंची नायब तहसीलदार नियति साहू और नटेरन थाना प्रभारी नितिन पटले ने युवक को टावर से उतरने के लिए काफी समझाइश दी, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं उतरा। करीब सवा 2 घंटे तक वह टावर पर चढ़ा रहा। आखिर में युवक ने टावर से उतरने के लिए प्रशासन से डीजे और ढोल बजाने की मांग की। इसके बाद मौके पर मौजूद अधिकारियों ने डीजे और ढोल के इंतजाम किए।

एसडीएम प्रवीण प्रजापति की गाड़ी में उन्हें लाया गया। जब डीजे और ढोल बजाए गए तब युवक टावर से नीचे उतरा। इससे पहले यही युवक फरवरी महीने में भी टावर पर चढ़ गया था। पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से परेशान है। पुलिस का कहना है कि युवक शराब के नशे में था। मोबाइल टावर पर युवक के चढ़ने से आसपास लोगों की भीड़ उमड़ गई। युवक के टावर पर चढ़ने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को ति‍तर-बि‍तर किया। नटेरन थाना प्रभारी नितिन पटले ने बताया कि मोबाइल टावर पर चढ़ने वाला युवक कपिल मानसिक रूप से परेशान हैं और वह शराब के नशे में था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें