पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:12 घंटे के बाद भी नहीं मिला चरणतीर्थ घाट पर डूबा युवक

विदिशा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बंटी नगर निवासी 18 साल का एक युवक मंगलवार को अलसुबह अपने घर से बैग में कपड़े लेकर बेतवा के चरणतीर्थ घाट पर स्नान के लिए गया था। वह सुबह करीब 6 बजे चरणतीर्थ घाट पहुंचा और बेतवा में स्नान करने लगा। उसी समय वह गहरे पानी में चला गया। गहरे पानी में डूबने की सूचना परिजनों को मिली तो उन्होंने थाने में शिकायत की। पुलिस कंट्रोल पर विदिशा होमगार्ड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। बोट लेकर पहुंचे होमगार्ड के 12 जवानों ने सुबह 7 बजे से लेकर शाम को 7 बजे तक पानी में डूबे युवक की सर्चिंग की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। रात में अंधेरा होने के कारण सर्चिंग बंद हो गई लेकिन बुधवार सुबह फिर से सर्चिंग का काम शुरू किया जाएगा। पुलिस को बेतवा में डूबे युवक के कपड़े घाट किनारे रखे मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि युवक नहाते समय बेतवा की गहराई में चला गया होगा और वहीं डूब गया। इस कारण चरणतीर्थ घाट पर ही सर्चिंग चल रही है।

30 फीट की गहराई तक डाला गया कांटा
होमगार्ड के डिस्ट्रिक्ट कमांडर शशिधर पिल्लई ने बताया कि सुबह पुलिस कंट्रोल रूम से जानकारी मिली थी कि बेतवा के चरणतीर्थ घाट तक एक युवक डूब गया है। इस पर हमारे जवानों की 12 सदस्यीय टीम मौके पर पहुंची थी। 30 फीट की गहराई तक कई बार पानी में कांटा डाला गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। श्री पिल्लई ने बताया कि 30 फीट नीचे पत्थरों की चट्टानें हैं। पेड़ों के ठूंठ पड़े हुए हैं। गहरी खोह है इसलिए वहां कांटा डालने में कोई सफलता नहीं मिल रही है। बुधवार को सुबह फिर से सर्चिंग का काम चालू किया जाएगा। होमगार्ड टीम के अलावा कोतवाली थाना पुलिस के जवान भी सर्चिंग में सहयोग कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें