पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिना अनुमति पुतला जलाया:हिरासत में लेकर कांग्रेसियों को दी समझाइश

विदिशा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोविड स्टाफ के कर्मचारियों को हटाने के विरोध में स्वास्थ्य विभाग का जलाया पुतला

कोविड सेंटर से हटाए गए कोविड स्टाफ के कर्मचारी पिछले कई दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। ये सभी कर्मचारी नौकरी पर वापस लेने की मांग कर रहे हैं। रविवार को इन कर्मचारियों ने नीमताल पर गांधी
पुतले को सड़क पर घसीटा: प्रतिमा के पास धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान इन कर्मचारियों के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता भी पहुंचे। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य विभाग का पुतला दहन किया और पुतले को सड़क पर घसीटा भी। इस दौरान कोतवाली थाने के एसआई डीके सिंह ने पुतला दहन करने वालों से अनुमति दिखाने के लिए कहा।
कोतवाली लेकर आए कांग्रेसियों को: अनुमति नहीं होने के चलते पुलिस कुछ कांग्रेसियों को कोतवाली लेकर आ गई। यहां इन्हें समझाइश दी गई। बाद में युवा कांग्रेसियों के समर्थन में धरना दे रहे कर्मचारी भी पहुंचे।
गिरफ्तारी नहीं की गई
कोतवाली टीआई वीरेन्द्र झा का कहना है किसी भी प्रदर्शनकारी को गिरफ्तार नहीं किया है। बगैर अनुमति के पुतला दहन किया था और बगैर अनुमति के प्रदर्शन चल रहा है। इसलिए इन सभी को समझाइश दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें