पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑनलाइन पंजीयन:11 साल के पौते को बंदूक पकड़ाकर दादा मोबाइल पर बात करने लगे, लाइसेंस सस्पैंड

विदिशा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टोरेट में एक 11 साल का बालक बंदूक रखे हुए थे और इस बीच कलेक्टर डॉ पंकज जैन वहां से गुजरे तो उन्होंने ये नजारा देखा। उन्होंने बच्चे से पूछताछ की लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं बता पाया।
इस बीच बच्चे के दादा भी आ गए लेकिन शस्त्र लाइसेंस की जानकारी कलेक्टर को नहीं दे पाए। इसके बाद कलेक्टर डॉ जैन ने शस्त्र लाइसेंस निलंबित करने की निर्देश अधिकारियों को दिए। दरअसल इस बंदूक लाइसेंस नटेरन थाना के निचरोन गांव निवासी अरविंद पुत्र बैजनाथ सिंह राजपूत के नाम से है। बैजनाथ सिंह ने बताया कि मंगलवार को उनके पिता हीरासिंह, बेटा अरविंद और 11 साल का पौता विदिशा आए थे। कुछ दिन पहले सफाई करते वक्त बंदूक टूट गई थी। इसलिए मंगलवार को वे अपना इलाज कराने आए तो बंदूक भी सुधरवाने के लिए लाए। जब दुकान पर पहुंचे तो दुकान वाले ने बोला कि इसका पहले ऑनलाइन पंजीयन कराना होगा। इसलिए मैं अपने 11 साल के पौते के साथ कलेक्टोरेट आ गया था। इस बीच मेरे पास एक कॉल आ गया तो मैं पौते को बंदूक देकर चला गया। इस बीच कलेक्टर आए तो उन्होंने इस बात पर नाराजी जताई।
शस्त्र की सुरक्षा करना चाहिए: कलेक्टर डॉ पंकज जैन का कहना था कि मैं अपने चैंबर की तरफ जा रहा था तब बच्चे के पा बंदूक देखी तो आश्चर्यचकित रह गया। हालांकि इसमें बच्चे की कोई गलती नहीं थी। जिसके नाम लाइसेंस है उसे शस्त्र की सुरक्षा की सुरक्षा करना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें