कोरोना का कहर / किराना व्यापारी की रिपोर्ट पॉजिटिव

X

  • जिले में अब 5 मरीज एक्टिव

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

विदिशा. जिले में शुक्रवार को एक और व्यक्ति की कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिले के बागरोद चौराहा क्षेत्र में किराना दुकान का व्यवसाय करने वाला युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। बीएमओ ग्यारसपुर ने 20 मई को इस युवक का सैंपल लिया था, जो पॉजिटिव आया है। 
पॉजिटिव मिला युवक पिछले 14 दिनों से अकेले ही रह रहा था। जबकि उसके परिवार के तीन सदस्य गांव में रहे थे। युवक के परिवार के सदस्य21 मई को आए थे। सीएमएचओ डॉ केसी अहिरवार ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव चिन्हित मरीज के इलाज के लिए श्रीमंत माधव राव सिंधिया जिला चिकित्सालय में बनाए गए क्वारेंटाइन परिसर में भर्ती कराया गया है।
जिले में मिले पांचों मरीजों का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज
सीएमएचओ डॉ अहिरवार ने बताया कि जिले में पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज चिन्हित हुए हैं। इन सभी का जिला अस्पताल में बनाए गए क्वारेंटाइन परिसर में इलाज किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि सिरोंज तहसील के ग्राम कजरी मड़वासा, लटेरी नगर परिषद के वार्ड-2, त्योंदा के ग्राम सनाई रामपुर एवं ग्यारसपुर तहसील के ग्राम मढ़ीपुरऔर आज ग्यारसपुर तहसील क्षेत्र के बागरोद चौराहे से एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज चिन्हित हुए हैं। सीएमएचओ ने बताया कि शुक्रवार 54 संदिग्ध व्यक्तियों की कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि शुक्रवार को जिले से कुल 45 संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना