पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मलिया खेड़ी की खौफनाक घटना:पति की हथियार से हत्या, पास सोई पत्नी को सुबह चला पता

विदिशा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरी बार ससुराल आई थी दुल्हन

लटेरी के आनंदपुर थाने के मलिया खेड़ी गांव में सोमवार-मंगलवार की रात में पति की धारदार हथियार से हत्या हो गई। पास में ही पत्नी सो रही थी। पत्नी जब सोकर सुबह उठी तो पति का शव देखा और इसकी जानकारी पास में रहने वाले परिजनों को दी। घर में पति-पत्नी दोनों अकेले ही थे। सास-ससुर और जेठ नर्मदा स्नान के लिए गए थे। तब ये खौफनाक वारदात हुई।

आनंदपुर थाना प्रभारी योगेंद्रसिंह परमार ने बताया कि 22 वर्षीय सोनू पुत्र मोहरसिंह प्रजापति की शादी हाल ही में 22 जून को हुई थी। शादी के बाद दूसरी बार पत्नी सोमवार को ही दोपहर में आई थी। इस बीच सोनू के माता-पिता और बड़े भाई बृजेश नर्मदा स्नान के लिए सोमवार शाम को होशंगाबाद स्नान के लिए चले गए थे।

इनका परिवार खेत पर बने घर में रहता है। घर में सोनू और उसकी पत्नी अकेले थे। सुबह पत्नी उठी तो पति को बुरी तरह जख्मी हालत में देखा। इसकी सूचना 100 मीटर दूरी पर रहने वाली जेठानी को दी। इसके बाद इन लोगों ने गांव के लोगों को बुलाया। डायल 100 मौके पर पहुंची।

चेहरे पर धारदार से हथियार से हुआ हमला: एएसपी संजय साहू का कहना है कि सोनू के चेहरे पर धारदार हथियार से हमला हुआ है। उसका चेहरा बुरी तरह जख्मी हुआ है। खून ज्यादा बहने से घर पर ही सोनू की मौत हो गई थी।

पुलिस ने शक जाहिर नहीं किया, लेकिन सुई पत्नी पर
पुलिस ने इस मामले में फिलहाल किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया। मंगलवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। सवाल ये है कि एक ही घर में पति-पत्नी साथ सो रहे थे। पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई लेकिन पास में ही सो रही पत्नी को इस बात का पता नहीं चला। सुबह 6 बजे पत्नी ने पास में रहने वाले जेठ के परिवार को इसकी सूचना दी।

खबरें और भी हैं...