पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टी-20 ट्रॉफी:सिर्फ 6 ओवर में 100 रन बनाने के बाद लड़खड़ाई कनारा 186 पर ही ढेर, फेथ क्लब ने 59 रन से जीता फाइनल

विदिशा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कनारा क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित बेतवांचल टी-20 ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला कनारा क्लब विदिशा और फेथ क्लब भोपाल के बीच हुआ। फेथ क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 6 विकेट के नुकसान पर 245 रन बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली जिसमें सुनील बिश्नोई ने सर्वाधिक 75 रनों की शानदार पारी खेली। फेथ क्लब के 245 रन के विशाल लक्ष्य के जवाब में कनारा की टीम महज 186 रनों पर ही ढेर हो गई। जबकि धमाकेदार शुरुआत के साथ कनारा ने शुरू के 6 ओवर में ही 100 का आंकड़ा पार कर लिया था। लेकिन उसके बाद कनारा के लगातार विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 186 रन पर ढेर हो गई।
पूर मैच में लगे 32 छक्के
कनारा की ओर से नागेंद्र लोधी ने महज 14 बोलों पर ताबड़तोड़ 42 रन बटोरे। पूरे मैच में 32 छक्के लगे। टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कनारा के राधे सेन रहे। राधे ने 4 मैच में 11 विकेट लिए। 75 रनों की पारी खेलने वाले सुनील विश्नोई मैन आफ द मैच और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कनारा के कप्तान नागेंद्र लोधी को 4 मैच में 192 रन और 4 विकेट के लिए चुना गया। मैच के शुभारंभ के मौके पर एसडीएम गोपाल वर्मा, एडीआरएम रणवीर सिंह और एसई अंकुर सेठ मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें