पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैनेजमेंट समिति की बैठक:दवा, राशन, अस्पताल, पेट्रोल पंप, बैंक, दूध-सब्जी दुकानें खुलेंगी

विदिशा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तब लॉकडाउन

कलेक्टोरेट के एनआईसी के वीडियो कांफ्रेंसिंग हॉल में गुरुवार को क्राइसेस मैनेजमेंट समिति की बैठक रखी गई। इसमें विधायक और अन्य अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने जहां जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के इंतजामों की जानकारी समिति के सदस्यों को दी, वहीं शासन की नई गाइड लाइन के बारे में भी बताया। कलेक्टर ने बताया कि नगरीय क्षेत्रों में अब रोजाना रात 10 बजे से सुबह 6 बजे का रात्रिकालीन लॉकडाउन रहेगा। साथ ही जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा।

नगरीय क्षेत्रों में रोजाना रात 10 बजे से सुबह 6 बजे का रात्रिकालीन लॉकडाउन

जिले के सभी शासकीय कार्यालय सप्ताह में पांच दिन खुलेंगे। कार्यालयीन समय सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा। आदेश 31 जुलाई तक लागू रहेगा।

इन पर नहीं रहेगा प्रतिबंध... अन्य राज्यों से माल, सेवाओं का आवागमन, केमिस्ट, राशन दुकानें, अस्पताल, पेट्रोल पम्प, बैंक एवं एटीएम दूध एवं सब्जी की दुकानों को लॉकडाउन के प्रतिबंध से छूट रहेगी। इसके अलावा औद्योगिक मजदूरों, उद्योगों के लिए कच्चा, तैयार माल, उद्योगों के अधिकारियों, कर्मचारियों को आवागमन छूट रहेगी। केन्द्र सरकार, राज्य सरकार एवं स्थानीय निकाय के अधिकारी, कर्मचारी का आवागमन, परीक्षा केन्द्र आने एवं जाने वाले प्रशिक्षार्थी व परीक्षा केन्द्र एवं परीक्षा आयोजन से जुड़े कर्मी, अधिकारी भी मुक्त रहेंगे। टीकाकरण के लिए आवागमन करने वाले लोग, कर्मचारी सहित बस स्टैंड, रेल्वे स्टेशन, एयरपोर्ट से आने-जाने वाले लोगों को छूट रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें