पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:अफसरों के खिलाफ विधायकों का गुस्सा फूटा; अधिकारी कहते हैं काम नहीं होगा, सीएम से शिकायत करो

विदिशा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • दिशा की बैठक में दोनों सांसदों से विधायकों ने की अफसरों की शिकायत

जिला पंचायत के हॉल में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में अफसरों के खिलाफ विधायकों का आक्रोश फूट पड़ा। बैठक में मौजूद विदिशा सांसद रमाकांत भार्गव और सागर सांसद राजबहादुर सिंह मौजूद थे।

सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा बोले कि आम लोग अफसरों के पास जाते हैं तो उनकी समस्याओं का समाधान की बजाय अफसर उलटा जवाब देते हैं। अधिकारी बोलते हैं कि समस्या का समाधान नहीं हो सकता। इसलिए सीएम से जाकर शिकायत करो और वहीं धरना-प्रदर्शन करना।

ये सुनकर कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने कहा कि अधिकारी समस्याओं का समाधान करते हैं। उमाकांत का कहना था कि मैं खुद भाजपा जिलाध्यक्ष रहा हूं और मेरे भाई मंत्री रहे हैं। मैं अफसरों की कार्यप्रणाली अच्छे से जानता हूं। इस बात का समर्थन बासौदा विधायक लीना जैन ने किया।

कुरवाई विधायक हरिसिंह सप्रे का कहना था कि किसी ठेकेदार की शिकायत अफसरों से करो तो अफसर इस बात की जानकारी संबंधित व्यक्ति से कर देते हैं। पूर्व नपाध्यक्ष मुकेश टंडन ने अग्रवाल एकेडमी से लेकर विवेकानंद तिराहे के रोड के निर्धारण की समस्या उठाई। उनका कहना था कि इस रोड की मरम्मत के लिए विभाग बच रहे हैं। विधायक शशांक भार्गव के प्रतिनिधि देवेंद्रसिंह राठौर ने क्षेत्र की 22 सड़कों की मरम्मत की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें