पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्व मानसून के पहले:बारिश से सड़कों पर कीचड़, घर से दूर खड़े करने पड़ रहे वाहन, चोरी का डर

विदिशा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बारिश होते ही कीचड़ में तब्दील हुई सड़क, आवाजाही में हुई परेशानी। - Dainik Bhaskar
बारिश होते ही कीचड़ में तब्दील हुई सड़क, आवाजाही में हुई परेशानी।
  • शनिवार-रविवार को हुई बारिश कई लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी

शनिवार-रविवार को हुई जोरदार बारिश कई लोगों के लिए परेशानी का कारण बन गई। बारिश की वजह से कच्चे रास्ते कीचड़ में तब्दील हो गए। जिन पर लोगों का निकलना काफी मुश्किल हुआ। शहर के वार्ड क्रमांक 39 टीलाखेड़ी कालोनी में माधवगंज स्कूल के पास स्थित बस्ती का कच्चा रास्ता कीचड़ में तब्दील हो गया।

इस वजह से यहां के लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया। यहां के लोगों द्वारा काफी समय से इस सड़क निर्माण की मांग की जा रही है लेकिन इस सड़क निर्माण की ओर प्रशासन द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस वजह से यहां के रहवासियों को बारिश के मौसम में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

करीब तीन साल पहले डाली गई थी चूरी

इस मार्ग पर करीब तीन साल पहले नगर पालिका द्वारा चूरी डाली गई थी। चूरी डाली जाने के बाद एक साल तो बारिश के मौसम में लोगों को कुछ समय तक राहत मिली लेकिन इस वर्ष सीवेज लाइन के लिए गली में खुदाई की गई। इससे सड़क पर मिट्टी ही मिट्टी दिखाई दे रही है। इससे और भी अधिक कीचड़ हो रही है।

बारिश से पहले किया जाए सड़क निर्माण

यहां के रहवासी बंटी कुशवाह, विनोद कुशवाह, शिवराज अहिरवार, पूजा मालवीय, ममता कुशवाह, ऊषा कुशवाह सहित सभी ने मांग कि है कि बारिश से पहले सड़क निर्माण किया जाए। इससे कि आवागमन में परेशानी न हो। साथ ही कहा कि यदि सड़क निर्माण नहीं किया गया तो धरना आंदोलन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

खबरें और भी हैं...