पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैच में वापसी:पहला मैच हारने के बाद नागपुर की दूसरी में जीत

विदिशा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान जोरदार शॉट मारता खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान जोरदार शॉट मारता खिलाड़ी।
  • 51वीं अखिल भारतीय कनारा क्रिकेट स्पर्धा के तीसरे मैच में भोपाल की हार

51वी अखिल भारतीय कनारा क्रिकेट प्रतियोगिता का तीसरा मैच नागपुर और स्पोर्ट्स एज भोपाल के बीच खेला गया। इस मैच में नागपुर ने जीत हासिल की। एक दिन पहले नागपुर को जयपुर ने हराया था। सोमवार को मैच में स्पोर्ट्स ऐज भोपाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

भोपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर 9 विकेट पर 211 रन बनाए। भोपाल की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम के 13 रन के स्कोर पर 5 रन बनाकर पंकज शर्मा आउट हो गए। देव बर्नाले ने जरूर टीम को मजबूती दी ओर 101 गेंदों में 83 रन बनाए। इसके बाद राजकुमार ने 29, प्रदुमन ने 24 और राजरिषी ने 16 रन बनाए। इसके अलावा टीम को कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक पार नहीं कर पाया। नागपुर की ओर से नचिकेत ने 4 विकेट लिए।

कौस्तुभ ने 106 बॉल पर बनाए 106 रन

211 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नागपुर की टीम ने 31.2 ओवर्स में 4 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर जीत हासिल की। नागपुर की ओर से बल्लेबाज कौस्तुभ दर्शकों के आकर्षण का केंद्र रहे। इन्होंने 106 रन 9 चौके और 5 छक्के की मदद से बनाए। 106 गेंदों पर ही 106 रन बनाए।

कौस्तुभ को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार रु 1000 नगद एवं शील्ड दी गई। वहीं अंकुश ने 81 रन बनाए। दर्शकों के लिए आयोजित लकी ड्रा का प्रथम पुरस्कार एयरटेल डीटीएच कनेक्शन आशीष को एवं द्वितीय लकी ड्रा का पुरस्कार गजानन को दिया गया है। मुख्य अतिथि के रूप में विदिशा एसडीएम गोपाल वर्मा एवं नपा सीएमओ सुधीर सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें