पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओलम्पस हाई स्कूल:नर्सरी, एलकेजी एडमिशन एंट्रेंस टेस्ट 28 को, 3 साल के लिए मिलेगी स्कालरशिप

विदिशा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओलम्पस हाई स्कूल और दैनिक भास्कर के संयुक्त प्रयास से 28 फरवरी को नर्सरी एवं एलकेजी कक्षा में एडमिशन के लिए एंट्रेंस टेस्ट होने जा रहा है। इस टेस्ट में उत्तीर्ण बच्चों को ओलम्पस हाई या लिटिल ओलम्पियंस स्कूल में पढाई पर 20 प्रतिशत की स्कालर शिप तीन वर्षों तक दी जाएगी। साथ ही विद्यालय द्वारा अभिभावकों को ये सुविधा भी रहेगी कि वे बच्चे की कक्षाएं मार्च से शुरू करा सकें।

जबकि स्कूल फीस अप्रैल माह से भरी जाएगी। स्कूल में बच्चों को स्वस्थ और स्वच्छ वातावरण के साथ-साथ एक्टिविटी वेस्ड लर्निंग, सेफ प्ले एरिया, पर्सनल अटेंशन आदि कई सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। संस्था प्रबंधन ने जानकारी दी है कि इस टेस्ट के लिए सीमित सीटें हैं। अभिभावक 9424495888 पर कॉल करके या स्कूल जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। एडमिशन लेने वाले विद्यार्थी को स्टेशनरी किट, जिसमें स्कूल बैग, बाटल और लंच बॉक्स सम्मिलित है वो दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें