पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेलवे स्टेशन प्रबंधक:भुसावल-खंडवा मालगाड़ी के इंजन के सामने हुक पर लटका मिला व्यक्ति, उतारा तब तक हो चुकी थी मौत

विदिशा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीना से भोपाल जा रही भुसावल खंडवा मालगाड़ी के इंजन के सामने एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने लटका हुआ देखा। इसकी सूचना स्टेशन प्रबंधक को दी। जिसके बाद माल गाड़ी को रुकवाया गया। लेकिन वह व्यक्ति मर चुका था। यह घटना शाम 5:30 बजे की बताई जा रही है। बरेठ रेलवे स्टेशन प्रबंधक की सूचना पर पुलिस पहुंच गई है। जीआरपी चौकी प्रभारी पीजी दंडोतिया ने बताया कि मृतक इंजन के पिंजरे के हुक पर लटका हुआ है । उसे निकालने में करीब डेढ़ घंटे तक कोशिश चली। 6 फीट वाले अज्ञात व्यक्ति की उम्र करीब 52 साल है। ट्रेन ड्राइवर जीडी शर्मा ने बताया कि जब मालगाड़ी ग्राम छुल्हैटा के निकट से गुजर रही थी। तो उसे सूचना मिलने पर रोका गया। इंजन के सामने व्यक्ति कब आया इसकी जानकारी नहीं है।

पीएम के लिए भेजा शव: बरेठ निवासी घनश्याम गुप्ता ने बताया कि इन दोनों रवि फसल की तैयारी चल रही है। जब मालगाड़ी ग्राम छुल्हैटा के निकट से गुजर रही थी। तो ऐसा दिखा। स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि मृतक कहां का है। कब से फंसा था इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें