पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्लीन विदिशा अभियान:एसएटीआई ग्राउंड से आज सुबह 8 बजे शुरू होगी रेस, 30 मिनट पहले आना होगा

विदिशा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नपा के स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के अंतर्गत पर्यावरण संरक्षण, ग्रीन विदिशा, क्लीन विदिशा अभियान को बढ़ावा देने के लिए 7 फरवरी को सुबह 8 बजे से साइक्लोथान का आयोजन होगा। मुख्य आयोजक नगरपालिका, जिला प्रशासन और मीडिया पार्टनर दैनिक भास्कर द्वारा इसका आयोजन किया जा रहा है। रेस एसएटीआई ग्राउंड से प्रारंभ होगी और वहीं पर आकर समाप्त होगी। प्रतिभागियों को 30 मिनट पहले स्थल पर पहुंचना होगा।

3 कैटेगरी रहेगी
750 से अधिक ने रजिस्ट्रेशन करवाए हैं। 10 साल के बच्चों से लेकर 62 साल तक की महिलाएं और 67 साल तक की उम्र के पुरुष भी भाग लेंगे। पहले केटेगरी में 10 से 15 साल तक के बच्चे, दूसरी में 16 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाएं और तीसरी केटेगरी में 16 साल से अधिक उम्र के पुरुष शामिल रहेंगे। प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

ये अतिथि रहेंगे मौजूद
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कलेक्टर एवं नगरपालिका प्रशासक डा.पंकज जैन, एसपी विनायक वर्मा, एडीएम वृंदावनसिंह, एएसपी संजय साहू, विधायक शशांक भार्गव, जिला पंचायत अध्यक्ष तोरणसिंह दांगी, पूर्व नपाध्यक्ष मुकेश टंडन, नपा सीएमओ सुधीर सिंह, एसडीएम गोपालसिंह वर्मा, सीएसपी विकास पांडे, तहसीलदार सरोज अग्निवंशी, वात्सल्य ग्रुप की संचालक देवना अरोरा आदि मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम का संचालन एक्सीलेंस स्कूल की शिक्षिका दीप्ति शुक्ला करेंगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें