पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Vidisha
  • Said If Elections Are Stopped With EVM, Then PM Modi Will Never Be Able To Win Again, Shivraj Singh Chouhan Will Lose Badly

दिग्विजय सिंह ने EVM पर सरकार को घेरा:बोले- ईवीएम से चुनाव यदि बंद कर दिए जाए तो PM मोदी दोबारा कभी जीत नहीं पाएंगे, शिवराज सिंह चौहान तो बुरी तरह हारेंगे

विदिशा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विदिशा में कोरोना से मृत व्यक्तियों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह। - Dainik Bhaskar
विदिशा में कोरोना से मृत व्यक्तियों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह।

विदिशा में कांग्रेस द्वारा कोरोना से मृत व्यक्तियों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर सरकार को फिर घेरा। उन्होंने कहा कि ईवीएम से चुनाव यदि बंद कर दिए जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा कभी जीत नहीं पाएंगे शिवराज सिंह चौहान तो बुरी तरह हारेंगे। कांग्रेस की श्रद्धांजलि सभा में जपा के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा भाजपा के ही दो पूर्व विधायक मोहर सिंह ठाकुर और कल्याण सिंह ठाकुर की तस्वीरें पहले लगाई गई थी।

कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। महंगाई के मामले में दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार विभिन्न प्रकार के टैक्स लगाकर डीजल पेट्रोल को अत्यधिक महंगा कर चुकी है। सरकार अगर उपाय करे तो आम जनता के लिए प्रति लीटर 25 से ₹30 राहत मिल सकती है। उन्होंने यूपीए सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि उनके समय में अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत ज्यादा होने के बाद भी देश में पेट्रोल डीजल कम कीमत में उपलब्ध हो रहा था। वहीं बिजली के बढ़े हुए दामों को लेकर भी उन्होंने सीएम शिवराज सिंह पर सवाल खड़े किए।

भोपाल में पार्क की जमीन लीज पर देने पर उठाए सवाल

भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र में 10000 वर्ग फीट क्षेत्र में पहले पार्क के लिए आवंटित की गई जगह को आरएसएस को लीज पर देने के मामले में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए पुलिस को रद्द करने की मांग की। उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र की भाजपा विधायक कृष्णा गौर भी लीज इसके पक्ष में नहीं हैं।

भाजपा के पूर्व विधायकों के घर शोक व्यक्त करने गए

माधव गंज क्षेत्र में दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री विदिशा के पूर्व विधायक मोर सिंह ठाकुर और कल्याण सिंह ठाकुर के निवास पर भी शोक व्यक्त करने पहुंचे। उनके साथ विदिशा विधायक शशांक भार्गव और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता साथ थे।

खबरें और भी हैं...