पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोमांचक मुकाबला:अंतिम गेंद पर 1 रन बनाकर समीर क्लब भोपाल फाइनल में

विदिशा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एकता क्लब ने 8 ओवर में 74 रन बनाए, समीर क्लब को 6 गेंद में 8 रन की थी जरूरत

माधव ग्रुप द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल अंतिम ओवर तक चला। भोपाल के समीर क्लब ने यह मुकाबला आखिरी गेंद पर 1 रन बना कर जीता। टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल शनिवार को और फाइनल मुकाबला रविवार को होगा। शुक्रवार को टूर्नामेंट के पहले दो क्वाटर फाइनल मैच भी हुए। पहला मैच एकता क्लब बासौदा और सगीर क्लब भोपाल के बीच हुआ। एकता क्लब ने 8 ओवर में 45 रन बनाए। इस लक्ष्य को सगीर क्लब ने 3 ओवर में 48 रन ठोंक कर हासिल कर लिया। दूसरे क्वाटर फाइनल में एचएम एकता क्लब ने अपने बल्लेबाज संजय के 50 रनों की बदौलत 131 रन बना डाले। इसके जवाब में महाकाल इन्दौर की टीम ने भी शानदार बल्लेबाजी की लेकिन पूरी टीम 5 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 101 रन ही बना सकी।

अंतिम पल तक दर्शकों ने लिया मैच का रोमांच

उत्कृष्ट हासे के मैदान में चल रहे टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुकाबला शुक्रवार को एचएम एकता क्लब भोपाल और समीर क्लब भोपाल के बीच हुआ। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए एचएम एकता क्लब ने 8 ओवर में 5 विकेट पर 74 रन बनाए। टीम के खिलाड़ी अन्नू ने सर्वाधिक 29 रन बनाए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरे समीर क्लब के बल्लेबाजों को एकता क्लब की कसी हुई गेंदबाजी का सामना करना पड़ा। इस वजह से यह मुकाबला आखिरी ओवर तक चला। अंतिम ओवर में समीर क्लब को 8 रन बनाना था। बल्लेबाजों ने शुरूआती 5 गेंदों पर 7 रन बना कर मुकाबला बराबरी पर ला दिया। इसके बाद अंतिम गेंद पर आसानी से 1 रन बना कर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

आज होंगे तीन मुकाबले: शनिवार को टूर्नामेंट का नवां दिन है। तीसरा क्वाटर फाइनल जवाहर क्लब भोपाल और जेके सारिख क्लब भोपाल के बीच होगा। इसके बाद चौथा क्वाटर फाइनल मैच बालाजी ग्रुप और नजीराबाद की टीम के बीच होगा। इन दोनों मैचों की विजेता टीमों के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होगा। आयोजन समिति के संरक्षक राहुल त्यागी ने बताया कि 10 जनवरी को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें