विदिशा जिले में गांजा जब्त:​​​​​​​बोलेरो में गांजा सप्लाई के लिए अलग से बनाई छत, दो आरोपी भी पकड़े

विदिशा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त किया गया गांजा। - Dainik Bhaskar
जब्त किया गया गांजा।

विदिशा जिले की सिरोंज पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर भोपाल से आ रही बोलेरो वाहन को रोककर चैकिंग की। चैकिंग के दौरान उसमें रखे 1 क्विंटल 10 किलो गांजा जब्त कर लिया। जिसकी कीमत 16 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है।

साथ ही परिवहन कर रही 5 लाख रुपए कीमत की बोलेरो भी जब्त कर 2 आरोपियों अमित निवासी ब्यावरा जिला राजगढ़ और अजय निवासी विदिशा को गिरफ्तार कर लिया है।

हाईटेक तरीके से कर रहे थे चोरी

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बोलेरो को रोक तो लिया लेकिन वाहन में गांजा नहीं मिल रहा था, लेकिन सूचना पक्की थी। इसलिए पुलिस सघन पड़ताल में जुटी रही, लेकिन गांजा नहीं मिली। फिर आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि गाड़ी की छत में अलग से जगह बनाई गई है, जिसमें अंदर से नट-बोल्ट लगे हैं।

जिन्हें खोलने पर छत खुल जाती है। जब पुलिस ने छत खोली तो उसमें बहुत व्यवस्थित पैकिंग कर पॉलीथिन में पैकेट बनाकर रखा गया गांजा मिल गया और जब उसको तौला गया तो उसका वजन 1 क्विंटल 10 किलो निकला।

पुलिस का बयान

सिरोंज थाना प्रभारी गिरीश दुबे ने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर भोपाल से आ रही बोलेरो को पकड़ा था, जिसमें बहुत हाईटेक तरीके से गांजा रखा हुआ था। जिसकी कीमत 16 लाख 50 हजार रुपए हैं। 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया लेकिन इसमें मुख्य आरोपी पीतल मिल चौराहा विदिशा निवासी महेंद्र यादव फरार है।