पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया:किशोरी से छेड़छाड़ करने वाला थाने से भागा, पकड़ने बनाई टीम

विदिशाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपी मंगलवार को सिविल लाइंस थाने से भाग गया। आरोपी को परिजन पकड़कर थाने लाए थे। पूछताछ के दौरान आरोपी थाने से भाग निकला। किशोरी के परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों की मदद से ही आरोपी थाने से भागा है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक 16 वर्षीय किशोरी को एक युवक अपने साथ बाइक से ले गया था। किशोरी के साथ हॉकी खेलता है युवक: युवक किशोरी के साथ हाकी खेलता है। इसलिए परिजनों ने कोई शक भी नहीं किया। किशोरी की बहन ने जब उसको कॉल किया था आसपास हंगामे की आवाज आ रही थी। वहीं इसके बाद कॉल कट गया। इस बीच परिजन सक्रिय हो गए। कई बार कॉल करने के बाद किशोरी ने बताया कि उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की जा रही है। परिजनों का कहना है कि घर पर जो युवक आया था वह दूसरी जगह हमारी लड़की को ले गया। वहां दूसरे युवक ने उसके साथ मारपीट की। बाद में वह क्रांति चौक पर किशोरी को छोड़कर चला गया। किशोरी की हालत देखकर परिजनों ने उसी युवक को सिविल लाइंस थाने के पास बुला लिया। यहां परिजनों ने उसे पकड़ लिया और थाने ले आए। थाने में पुलिसकर्मियों ने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद वह थाने से भाग निकला। परिजनों का कहना है कि युवक का नाम सोनू राजपूत है।

शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया
परिजनों का आरोप है कि किशोरी को पहले शीतल पेय पिलाया गया। इसमें नशीला पदार्थ था। इस वजह से वह बेहोशी की स्थिति में थी। जब उसे घर लाए थे तब वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी।
किशोरी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है
महिला अपराध शाखा की डीएसपी आकांक्षा जैन ने बताया कि 16 साल की किशोरी के शिकायत पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी को पकड़ने टीम बनाई गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें