पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुनाई आपबीती:दबंगों ने मकान तोड़े, मारपीट कर गांव से भगाया, कलेक्टोरेट में भूखे पेट बिताई रात

विदिशा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

त्योंदा क्षेत्र के भावनखेड़ी गांव के करीब 20-22 लोग बुधवार की रात 11 बजे से न्याय के लिए कलेक्टोरेट में भूखे, प्यासे बैठे रहे। पीड़ितों का आरोप है कि गांव के दबंगों ने उनके साथ मारपीट कर भगा दिया। मासूम बच्चों को लेकर वे रात को ही कलेक्टोरेट आए और यहां रात गुजारी। गुरूवार को उन्होंने एसपी के नाम शिकायत पत्र सौंपकर आपबीती सुनाई। पीड़ितों का आरोप है कि बुधवार सुबह गांव के सरपंच पति उधम सिंह मैना और उसके परिजन बहोरन, रामदयाल, मलखान सिंह, उधम सिंह, लखनसिंह, गजेन्द्र सिंह, कुंदन सिंह, थान सिंह द्वारा हमारे घर के आगे एक मृत गाय फेंक दी।

इसके बाद हम लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने गाय को देखा और उसको देखकर चली गई। इसके बाद सरपंच पति व परिजनों ने हम सब लोगों को गलियां दी। बंदूक का डर दिखाकर हमसे और महिलाओं से मारपीट की। मकानों को भी तोड़ दिया गया। इसके बाद हम सभी जान बचा के वहां से भाग आए। पीड़ित सरोज अहिरवार, राजेश अहिरवार, पूरन सिंह अहिरवार, वंदना, मोहर सिंह, चंदाबाई, जानकी, रामबाबू, गनपत सिंह, रीताबाई बालाराम सहित अन्य पीड़ितों ने इस मामले की शिकायत एसपी से की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें