पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विदिशा में पिकनिक स्पॉट पर बड़ा हादसा:भोपाल से गए तीन दोस्त 100 फीट ऊंचे झरने के कुंड में डूबे; एक दोस्त का पैर फिसला, उसे बचाने 4 पानी में उतरे, 2 को बचाया

विदिशा/रायसेन6 दिन पहले
टीम ने झरने से दो युवकों को बचाकर बाहर निकाल लिया है।

विदिशा में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। हलाली डैम के पास मिनी पचमढ़ी के नाम से मशहूर पिकनिक स्पॉट के 100 फीट गहरे कुंड में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। भोपाल से पांच दोस्त सुबह यहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे। हादसा पैर फिसलने से होना बताया जा रहा है। एक दोस्त को बचाने के चक्कर में चार दोस्त गहरे पानी में उतर गए। दो को बचा लिया गया, जबकि तीन डूब गए।

भोपाल के अशोका गार्डन निवासी 17 साल का अमित पटेल, 19 साल का अभय शर्मा और मोहित शर्मा की डूबने से मौत हुई है। इनकी बॉडी को छोटा पचमढ़ी के पास झरने से निकाल लिया गया है। वहीं, 17 साल के अभिषेक शर्मा और अभिषेक सिंह निवासी भीम नगर को बचा लिया गया।

पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से शवों को कुंड से बाहर निकाला।
पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से शवों को कुंड से बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार, अभिषेक शर्मा चार अन्य दोस्तों के साथ सुबह भोपाल से मिनी पचमढ़ी में पिकनिक मनाने पहुंचा था। अशोका गार्डन भोपाल का रहने वाला अभय करीब 100 फीट ऊंचाई से गिरने वाले झरने के निचले हिस्से में पहुंच गया। नहाते समय उसका पैर फिसल गया। उसे गहरे पानी में जाता देख अन्य चारों युवक पानी में उतर गए। इनमें से तीन युवक गहरे पानी में जाने से डूब गए। अभिषेक सिंह जैसे-तैसे बाहर निकला और आवाज लगाई। आसपास के कुछ ग्रामीण मदद को पहुंचे और अभिषेक शर्मा को भी बचा लिया। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को भी सूचना दी।

खबरें और भी हैं...