पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मांग:टीएमएसी के गुंडों को मिले फांसी, पश्चिम बंगाल में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन

विदिशाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल स्तर पर किया धरना-प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में 3 स्थानों पर धरना-प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष डॉ राकेश सिंह जादौन के निर्देशन में वरिष्ठ नेता मुकेश टंडन के मार्गदर्शन में विदिशा नगर में 3 स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया गया। भाजपा के तीनों मंडल दुर्गा नगर, बेसनगर और वेत्रवती मंडल के मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में 1 घंटे का धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस क्रम में बुधवार को दोपहर 12 से 1 तक दुर्गा नगर मंडल के अध्यक्ष सुरेंद्र चौहान के नेतृत्व में अहमदपुर चौराहे पर एक निजी हॉल में पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा हो रही हिंसा के खिलाफ, धरना प्रदर्शन किया गया। इसमें तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को फांसी देने की मांग की गई। साथ ही बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश सिंह जादौन, दुर्गा नगर मंडल के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह चौहान, वरिष्ठ नेता राजेश जैन, राकेश शर्मा ,नारायण सिंह कुशवाहा, हिरेश शर्मा, सुनील साहू, संजीव मिश्रा, प्रकाश लोधी, लखन पटेल, सुनील साहू, धर्मेंद्र लोधी धीरेंद्र राजपूत, आदि मौजूद थे।

बेसनगर मंडल में भी धरना-प्रदर्शन
बेसनगर मंडल द्वारा जतरापुरा चौराहे पर हुजूर गार्डन में धरना मंडल अध्यक्ष दिनेश कुशवाहा के नेतृत्व में आयोजित हुआ। इसमें भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकेश टंडन उपस्थित हुए। वेत्रवती मंडल का धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम मंडल अध्यक्ष पंकज पांडे के निवास पर आयोजित हुआ। इसमें चिन्हित कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल हुए। इन धरना कार्यक्रम में कोविड गाइड लाइन का पालन करते हुए अधिकतम 20 कार्यकर्ताओं को ही आमंत्रित किया गया था।

खबरें और भी हैं...