पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोपेड सवार की मौत:जहां हादसा, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे, 8 घंटे बाद भी टक्कर मारने वाला वाहन अज्ञात

विदिशाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वामी विवेकानंद तिराहा के पास सुबह साढ़े 10 बजे लखन की मौत

विदिशा-सांची रोड पर नाना का बाग के पास शुक्रवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक्टिवा पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। स्वामी विवेकानंद तिराहा (ईदगाह) के पास हुए सुबह करीब 10.30 बजे हुए हादसे में नाना का बाग निवासी 45 वर्षीय लखन तिवारी की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने नाना का बाग के सामने हाईवे पर उग्र प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने ईदगाह तिराहा से नाना का बाग तक खड़े होने वाले ट्रकों को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया। हाईवे के दोनों तरफ ट्रकों की पार्किंग से आक्रोशित स्थानीय रहवासियों ने नाना का बाग के पास हाईवे पर चक्काजाम किया। इस दौरान प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

रहवासियों ने चक्काजाम कर ट्रकों की पार्किंग का जताया विरोध

चक्काजाम से विदिशा-भोपाल तरफ के वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी। मौके पर यातायात, कोतवाली पुलिस के साथ अन्य प्रशासनिक अधिकारी से लोगों की बहस भी हुई। ट्रकों को हटवाने के आश्वासन से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम बहाल किया। ट्रैफिक पुलिस ने आनन-फानन में हाईवे पर खड़े हुए ट्रकों को हटवाया। ईदगाह तिराहा से शहीद भगत सिंह कालोनी के जोड़ तक हाईवे पर कई महीनों से ट्रकों की पार्किंग हो रही है।

सुबह साढ़े 10 बजे की घटना
हादसे के करीब 8 घंटे बाद शाम 7 बजे तक कोतवाली पुलिस यह पता नहीं लगा सकी थी कि मृतक लखन तिवारी के दोपहिया वाहन को किस वाहन ने टक्कर मारी थी। जबकि घटना स्थल के पास ईदगाह पर हाई क्वालिटी के सरकारी सीसीटीवी सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इस मामले में विवेचक एएसआई डीएस कुबरे का कहना था कि इस प्रकरण में रिपोर्टकर्ता परिजनों या अन्य की ओर यह नहीं बताया गया कि किस वाहन से टक्कर हुई है। ईदगाह तिराहा पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाकर संबंधित वाहन की जानकारी जुटाई जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें