पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफाई:होटल मालिक काे नोट और फूलों की माला पहनाई थी, अभद्रता नहीं की

विदिशा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस नेताओं पर झूठा मुकदमा खारिज करवाने एसपी को ज्ञापन दिया

आधे दिन विदिशा बंद के दौरान बस स्टैंड के एक होटल संचालक ने कांग्रेस नेता देवेंद्र राठौर अजय कटारे एवं अन्य पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार को युवा कांग्रेस ने एसपी को ज्ञापन देकर मांग की है कि होटल संचालक द्वारा सत्तापक्ष के नेताओं के इशारे पर सरासर झूठी रिपोर्ट लिखवाई है। जिसकी निष्पक्ष जांच कर एफआईआर खारिज करने की मांग की है।

कांग्रेसियों का कहना है कि हम लोगों ने होटल खुली होने पर होटल मालिक का नोटों और फूलों की माला से स्वागत किया था। ना किसी ने कोई अभद्रता की ना ही किसी ने पोहे में रेत मिलाई। पूरा घटनाक्रम पुलिस और प्रेस के कैमरों में रिकार्ड है।

वहीं एक दूसरा ज्ञापन देकर युवा कांग्रेस अध्यक्ष वैभव भारद्वाज व महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रियंका किरार ने एक युवक पर मुकदमा कायम करने की मांग की है। जिसमें बताया गया है कि कि 20 फरवरी की शाम से सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कोई अज्ञात व्यक्ति जिसका नाम सूरज किरार है वह अपने आपको सब्जी मंडी अध्यक्ष बताते हुए विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ अनर्गल और अभद्र टिप्पणी कर रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें