पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमीन विवाद...:छोटे भाई की पत्नी को सिर में कट्टे से मारी गोली, चिरायु में भर्ती

विदिशाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लामन्यां का मामला, दो टीमें आरोपी की तलाश में जुटी

ग्राम लामन्यां में सुबह 8 जमीन विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को कट्टे से सिर में गोली मार दी। एसडीओपी भारत भूषण शर्मा ने बताया 40 वर्षीय देवीशंकर शर्मा का जमीन को लेकर अपने छोटे भाई युगराज से विवाद चल रहा था। इसी के चलते उसने अपने छोटे भाई की पत्नी कीर्ति पर देसी कट्टे से गोली चला दी जो उसके माथे में लगी। उसकी गंभीर हालत होने से उपचार के लिए भोपाल भेजा गया। ग्रामीणों के अनुसार जिस समय यह घटना हुई कीर्ति घर में अकेली थी। पति फसल बुवाई के लिए खेत गया था। घटना के बाद कुछ लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन हवा में गोली चलाते हुए वह भाग गया।

बड़े भाई की सहमति से ही दी थी जमीन
गांव के मणि शंकर शर्मा ने जीवित अवस्था में 30 बीघा जमीन अपने बड़े पुत्र देवी की सहमति से उसके छोटे भाई युगराज के नाम कर दी थी। लेकिन अब आधी जमीन वापस मांग रहा था। इसी के चलते दोनों भाइयों में विवाद चल रहा था।

आरोपी की पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या
आरोपी शादीशुदा था। लेकिन उसकी आपराधिक गतिविधियों से परेशान होकर पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी। उसके कोई संतान नहीं थी। वह छोटे भाई के साथ उसी मकान में रह रहा था। इसी कारण पिता ने जमीन छोटे पुत्र के नाम कर दी थी।

ऑपरेशन कर गोली निकाली, अभी आईसीयू में

कीर्ति के दो छोटे बच्चे हैं। उसे गोली लगने के बाद भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार लिखने तक ऑपरेशन के बाद गोली सिर से निकाली जा चुकी थी। आईसीयू में उसकी देखभाल चल रही थी। इधर पुलिस ने आरोपी को खोजने के लिए दो टीमें बनाई ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें