पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया:युकां ने कहा-पूर्व मंत्री वर्मा पर एफआईआर नियम विरुद्ध

विदिशा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा पर एफआईआर दर्ज होने के खिलाफ राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया है। कार्यकर्ताओं ने कहा है कि सज्जन सिंह वर्मा नसरुल्लागंज होते हुए नेमावर जा रहे थे। रास्ते में पांडा गांव के समीप बनाए गए पुराने क्षतिग्रस्त पुल और नए पुल के उद्घाटन न होने से क्षेत्र के लोग परेशान हो रहे थे। इस परेशानी से क्षेत्र के लोगों ने सज्जन सिंह वर्मा को अवगत कराया।

इस पर पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर नए पुल को शुरू कर दिया। जिस पर आवागमन शुरू हो गया। ज्ञापन में बताया गया कि पुल के उद्घाटन के इंतजार में क्षेत्र के लोगों को 35 किलोमीटर का अतिरिक्त सफर तय करना पड़ रहा था।

ज्ञापन में कहा है कि इस बात से बौखलाकर सज्जन सिंह वर्मा और 8 स्थानीय लोगों पर एफआईआर दर्ज करा दी। ज्ञापन में कहा गया है कि सज्जन सिंह वर्मा विधानसभा सदस्य हैं यदि उन पर एफआईआर दर्ज करानी है तो सबसे पहले विधानसभा अध्यक्ष की अनुमति ली जानी चाहिए थी।

उन पर एफआईआर दर्ज करना असंवैधानिक और नियम विरुद्ध है। इस दौरान अंकुर गुप्ता, अभिषेक यादव, अंशुल जैन, हरिओम किरार, हेमंत रघुवंशी, विवेक दुबे, वीरेंद्र राजपूत और राजेंद्र राजपूत सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...