पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सर्राफा कारोबारियों ने दूसरे दिन भी बंद रखीं दुकानें, सौंपा ज्ञापन

विजयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सबलगढ़ के व्यापारी के साथ हुई लूट का मामला

सबलगढ़ के व्यापारी से मंगलवार की रात हुई लूट के बाद विरोध प्रदर्शन करते हुए विजयपुर के सर्राफा व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठानों को दूसरे दिन भी बंद रखा। वहीं सर्राफा व्यवसायी एसोसिएशन के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को पकड़ने और सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की मांग की।

विजयपुर, वीरपुर और रघुनाथपुर में गुरुवार को भी सर्राफा व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं। साथ ही सबलगढ़ में व्यापारी के साथ हुई लूट की निंदा की। वहीं विजयपुर सर्राफा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष भगवती प्रसाद सोनी ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि, उक्त घटना से व्यापारियों में रोष की स्थिति है।

वहीं बदमाशों का खौफ भी पैदा हो रहा है। लेकिन बदमाश घटना के तीन दिनों बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर बने हुए हैं और पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने बताया कि व्यापारी तब तक अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखेंगे जबतक कि लूट करने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ जाते।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें