पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर यूथ कांग्रेस ने विरोध में तले भजिया, बोले- युवाओं को रोजगार दीजिए

विजयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया बेरोजगारी दिवस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिवस पर गुरुवार को विजयपुर में यूथ कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस मनाया। इस मौके पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पहले भजिए तलकर बेचे इसके बाद पूर्व विधायक के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा और बेरोजगारों को भत्ता और अप्रवासियों को रोजगार दिए जाने की मांग की।

गुरुवार की सुबह युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव अंशुमान रावत ने बाजार में बेरोजगारी दिवस मनाकर भजिए तलकर बेचे। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक बाबूलाल मेवरा के नेतृत्व में तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन किया। देश में जब भाजपा की सरकार बनी तब 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दिए जाने की घोषणा सरकार द्वारा की गई थी, लेकिन यह वादा सरकार ने आज तक पूरा नहीं किया नतीजा, रोजगार देना तो दूर 6 महीने में 12 करोड़ से अधिक की नौकरी तक चली गई।

उन्होंने राष्ट्रपति के नाम नायब तहसीलदार रेखा कुशवाह को ज्ञापन सौंपकर 2 वर्ष पूर्व कराई गई एसएससी की परीक्षा का परिणाम घोषित कर चयनित उम्मीदवारोंं को शासकीय नौकरी देने, शिक्षित बेरोजगार युवाओं को 4 हजार बेरोजगारी भत्ता देने, मप्र शिक्षक भर्ती प्रक्रिया पूरी करने, अतिथि शिक्षकों को नियमित करने और अप्रवासियों को रोजगार उपलब्ध कराए जाने की मांग की। इस मौके पर युवक कांग्रेस के विजयपुर अध्यक्ष आशाराम सोनी, सतेंद्र, राजेश, उदयसिंह रावत, दिलीप रावत, बंटी मुदगल आदि लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें