पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही की समस्या:एक करोड़ से बने स्टेडियम में खिलाड़ियों को नहीं मिल पा रही सुविधा

विजयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

10 साल पहले सिद्धबाबा की पहाड़ी पर खेल मैदान बनाया गया। लेकिन खेल सुविधाएं तो दूर यहां रनिंग करने आने वाले खिलाड़ियों के लिए ट्रैक तक भी खराब हो गया है। बीते 10 सालों में एक बार भी इस स्टेडियम पर एक बार भी खेल आयोजन नहीं किया गया है। जिससे मैदान में झाड़ियां उग आईं और ड्रेसिंग रूम के दरवाजे तक उखड़ चुके हैं।

युवा प्रतिभा को उभारने के लिए और प्रदेश स्तर तक खिलाड़ियों को निखारने के लिए साल 2011 में विजयपुर में सिद्धबाबा की पहाड़ी के पास करीब एक करोड़ की लागत से लघु उद्योग निगम में खेल मैदान तैयार कर खेल विभाग को हस्तांतरित कर दिया था। इस दौरान दर्शकों के बैठने के सीढ़ियां, पवेलियन और खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम का निर्माण कार्य भी कराया गया था।

साथ ही मैदान के चारों ओर बाउंड्रीवाल भी बनाई गई थी। वर्तमान में खेल मैदान में कटीली झाडिय़ां उग आईं हैं। जिससे खिलाड़ियों को कोई सुविधा नहीं मिल पा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें