• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • 4 Masked Men Robbed The Liquor Contractor's Office By Wearing A Bandana On His Forehead And Tied His Mouth, Carried Out The Incident In 15 20 Minutes

कट्‌टा अड़ाकर 13 लाख की लूट:कर्मचारियों को बंधक बनाकर वारदात; CCTV में दिखे संदिग्ध

बुरहानपुर (म.प्र.)2 महीने पहले

एमपी में बदमाश लगातार कानून को चुनौती दे रहे हैं। ताजा घटना में 4 नकाबपोशों ने कट्टे दम पर एक शराब ठेकेदार के ऑफिर से 13 लाख रुपए की लूट की।

मामला बुरहानपुर के गुरु गोविंद सिंह कॉलोनी में रविवार देर रात करीब 12.30 बजे का है। 4 नकाबपोश बदमाश शराब ठेकेदार के ऑफिस में घुसते है। फिर वहां मौजूद कर्मचारियों पर कट्टा अड़ाकर उन्हें बंधक बना लेते है और 20 मिनट के अंदर वहां रखे 13 लाख रुपए लेकर फरार हो जाते है। जहां लूट हुई वहां कॉलोनी में लगे CCTV कैमरे में कुछ संदिग्ध जाते नजर आए।

इधर लूट की सूचना मिलने पर प्रभारी एसपी अंतरसिंह कनेश, सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव सभी थानों के प्रभारी व जांच एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे। वहीं सुबह एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर डॉग स्क्वायड भी पहुंचा। पीड़ित कर्मचारियों ने वारदात की पूरी कहानी बताई...पढ़िए उन्हीं की जुबानी

ऑफिस का डोर खोलते ही दबोच लिया
पीड़ित कर्मचारी सूरज सिंह ने बताया-हम दोनों रोज की तरह कलेक्शन कर ऑफिस पहुंचे थे। लौटते समय रात 12.30 बज गए। हमने स्कूटी अंदर रखी। इसके बाद मेन डोर का लॉक खोला। जैसे ही हम ऑफिस के अंदर गए हमारे पीछे 4 से 5 लोग घुस आए। हमें दबोच लिया। सिर पर कट्‌टा रखकर हमारे हाथ-पैर बांध दिए। मुझे किचन में तो दूसरे को रूम में बंद कर दिया। उनके चेहरे पर नकाब था। मास्क पहने थे। सर्दी के समय जो टोपी लगाते हैं वह भी पहने हुए थे। वे हिंदी में बात कर रहे थे। शनिवार और रविवार को बैंक बंद होने के कारण आलमारी में पहले से कैश था। करीब 7.50 लाख रुपए आलमारी में रखे हुए थे। बाकी 4.80 लाख रुपए हम दुकान से लेकर आए थे। करीब 15 से 20 मिनट में नकाबपोश सारा कैश लेकर चले गए।

पीड़ित कर्मचारी ने बताया कि नकाबपोश में उन्हें दबोचकर कट्‌टा अड़ा दिया था। उसके बाद हाथ-पैर बांधकर किचन में बंद कर दिया। 20 मिनट के अंदर वे सारा कैश लेकर चले गए।
पीड़ित कर्मचारी ने बताया कि नकाबपोश में उन्हें दबोचकर कट्‌टा अड़ा दिया था। उसके बाद हाथ-पैर बांधकर किचन में बंद कर दिया। 20 मिनट के अंदर वे सारा कैश लेकर चले गए।

मारपीट नहीं की, सीधे कट्टा अड़ाकर लूट की वारदात की
कर्मचारी सूरज सिंह के अनुसार हमें बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। जब हम दफ्तर के अंदर दाखिल हुए उसी समय पीछे से बदमाश आ गए और कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। घटना के अंदर की जानकारी सीसीटीवी न होने से सामने नहीं आ सकी, लेकिन रोड के सीसीटीवी फुटेज में 3 आरोपी लूट के बाद बाहर जाते हुए दिखे हैं। सभी ने मास्क भी लगा रखे थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शराब ठेकेदार का ऑफिस, यहां हुई लूट
शराब ठेकेदार का ऑफिस, यहां हुई लूट

CCTV से मिले क्लू: एसपी
सोमवार दोपहर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने गुरू गोविंदसिंह कॉलोनी पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों से भी बात की। साइबर एक्सपर्ट ने भी रात में ही यहां से साक्ष्य जुटाए थे। एसपी ने कहा-हमें कुछ क्लू मिले हैं उसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संदिग्ध आरोपियों की तस्वीरें कॉलोनी में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस इस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
संदिग्ध आरोपियों की तस्वीरें कॉलोनी में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस इस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

​​​​​​लूट से जुड़ी ये खबरें भी पढ़िए

बंदूक की नोक पर 15 किलो सोना लूटा:7 करोड़ की ज्वेलरी-कैश ले उड़े बदमाश

मध्यप्रदेश में बदमाशों ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को चुनौती दी है। बंदूक की नोक पर बड़ी लूट को अंजाम दिया। पुलिस अब नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कटनी में गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी में करीब 7 करोड़ की लूट हो गई। बताया जा रहा है कि 5 नकाबपोश बदमाश कंपनी में आए और कर्मचारियों के सिर पर बंदूक अड़ाकर 15 से 16 किलो के सोने की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। पढ़ें पूरी खबर

1.20 करोड़ की लूट का 6 घंटे में खुलासा:कंपनी के कर्मचारियों ने ही रची थी साजिश
ग्वालियर में सोमवार को दिनदहाड़े हुई 1.20 करोड़ की लूट का पुलिस ने 6 घंटे में ही खुलासा कर दिया। ट्रेडिंग कंपनी के एक कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की प्लानिंग की थी। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 70 फीसदी रुपए भी बरामद हो गए है। एक आरोपी अभी फरार है। हर सप्ताह यहीं दोनों कर्मचारी मोटी रकम लेकर कंपनी से बैंक जाते थे। बार-बार इतनी रकम ले जाने पर इनकी नीयत डोल गई। इसके बाद इन्होंने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पूरी लूट को अंजाम तक पहुंचाया। पढ़ें पूरी खबर

भिंड में कारोबारी के घर 5 करोड़ की लूट
तीन महीने पहले भिंड के गोहद में 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े बर्तन व्यापारी के घर में घुसकर 5 करोड़ से ज्यादा की लूट की थी। विरोध करने पर उन्होंने व्यापारी को बांधकर पीटा। बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी यहां से 15 लाख कैश, करीब 3.5 किलो सोना और 6 किलो चांदी के जेवर ले गए। दो लुटेरे पुलिस की वर्दी में थे। एक सिविल ड्रेस में था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

रतलाम में सर्राफा व्यापारी से 11 लाख की लूट

करीब 1 महीने पहले रतलाम के करमदी रोड पर सर्राफा व्यापारी से लाखों रुपए की लूट हुई थी। ये वारदात 11 लोगों ने मिलकर की थी। पुलिस ने गिरोह के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद लूट के 7 लाख 68 हजार रुपए बरामद कर लिए थे। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई दो कार और बाइक सहित हथियार जब्त किए थे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।