• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • Cancellation Of Street Meetings Held At A Dozen Places, Read ... What Is The Reason For Changing The Plan

शिवराज का अरुण यादव को ऑफर:खंडवा में बोले- कांग्रेस में सीएम से लेकर प्रदेशाध्यक्ष तक कमलनाथ, अरुण भैय्या.. क्या कर रहे हो वहां?

बुरहानपुर/ खंडवा5 महीने पहले

निकाय चुनाव के लिए सीएम शिवराज सिंह दौरे पर हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री खंडवा और बुरहानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने सभाएं कर प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। खंडवा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अरुण यादव का नाम लेकर कहा- अरुण भैय्या तुम कांग्रेस में क्या कर रहे हो। वहां तो हर जगह बस कमलनाथ ही हैं। सीएम बोले, 'कमलनाथ बड़े-बड़े भाषण देते हैं और कांग्रेस उन्हें महाराष्ट्र भेज रही है, कि जाओ महाराष्ट्र की सरकार बचाकर आओ, अरे जो मध्यप्रदेश में अपनी ही सरकार नहीं बचा पाया, वो महाराष्ट्र की सरकार बचाएगा। अरे यहां तो केवल कमलनाथ का ही कब्जा है, मुख्यमंत्री कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष भी बन गए थे कमलनाथ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी कमलनाथ, युवाओं के नेता बोलो तो नकुलनाथ और बाकी कांग्रेस हो गई अनाथ। अरुण भैय्या.. क्या कर रहो हो वहां, कौन पूछ रहा है तुम्हें। कांग्रेस में तो केवल एक नाम ही चलता है।

बुरहानपुर में समय की कमी के कारण सीएम शिवराज सिंह चौहान का रोड शो, दौड़ शो ज्यादा नजर आया। सीएम और कुछ नेता जीप में सवार थे। कई जगह स्थिति यह बनी कि कार्यकर्ताओं को तेजी से चलने के अलावा दौड़ भी लगाना पड़ी। सीएम दोपहर 12.50 बजे हेलीकाप्टर से रेणुका स्थित हेलीपेड पर उतरे। यहां से गणपति मंदिर पहुंचे।

पूजा, अर्चना कर रोड शो चालू किया गया। रास्ते में 12 स्थान नुक्कड़ सभाओं के लिए चिन्हित किए गए थे, लेकिन कहीं भी सीएम ने संबोधित नहीं किया। बार बार समय की कमी बताकर स्पीड से रोड शो निपटाया गया। शाम 4.15 बजे सीएम लालबाग रोड शो के साथ लालबाग पहुंचे। सीधे मंच पर जाते ही उद्बोधन देना शुरू कर दिया। 2.51 सेकंड उद्बोधन दिया और हेलीपेड के लिए रवाना हो गए।

यह बोले सीएम

मुख्यमंत्री ने कहा- विकास और जनकल्याण के चुनाव होता है। हम चाहते हैं कि बुरहानपुर का ठीक ढंग से विकास होता रहे। हाथ ठेला, छोटा व्यवसाय कर रहे दुकानदारों को हम 10-10 हजार की राशि पीएम सीएम स्ट्रीट वेंडर में देंगे। पार्षद उम्मीदवारों से कहा- जितने नाम राशन में छूट गए हों सूची बना लो मामा के खजाने में कमी नहीं है। सभी को राशन देंगे। मकान की सूची बनवा लो। आयुष्मान, संबल योजना में नाम जोड़ दिए जाएंगे। विकास के काम के लिए पैसा हम नगर निगम के माध्यम से ही देते हैं। इसलिए माधुरी पटेल का ध्यान रखें। हम शहर का विकास कराएंगे।

यह भी हुआ

रोड शो के दोनों ओर कार्यकर्ता रस्सा लेकर चल रहे थे, ताकि पब्लिक से अचानक इसमें न घुस जाए। जगह जगह पार्षद प्रत्याशियों को बुलाकर सीएम ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...