धमकियों से परेशान युवक ने किया सुसाइड:सीएम हेल्पलाइन में की थी शिकायत, थाने से फोन आया उससे पहले ही लगा ली फांसी

बुरहानपुर (म.प्र.)2 महीने पहले
मृतक

एक युवक को लगातार कुछ दिनों से धमकी भरे फोन कॉल आ रहे थे। युवक और उसके परिजन ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन लाइन पर की थी। रविवार शाम सीएम हेल्पलाइन की शिकायत थाने पहुंचने पर परिजन के नंबर पर फोन आया, तो मां युवक को कमरे में यह बताने पहुंची कि थाने चलना है, लेकिन तब युवक फांसी पर झूलता नजर आया।

दरअसल इंदिरा कॉलोनी निवासी राहुल तायड़े ने रविवार शाम अपने घर के ऊपर वाले कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के मामा के बेटे अश्विन नाइके ने बताया 4 दिन से राहुल को कुछ युवक धमकियां दे रहे थे। इसका कारण हमें भी पता नहीं है, लेकिन वह लगातार धमकी देकर कह रहे थे कि कब तक घर में छिपा रहेगा। कभी तो बाहर निकलेगा।

यह बात उसने परिजन को बताई थी और पुलिस के अलावा सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत की थी। परिजन का कहना है कि युवकों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के मामले में समय पर कार्रवाई नहीं हुई इससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली।

मां ने देखा तो गश खाकर गिर पड़ी

राहुल को ऊपर के कमरे में देखने गई मां ने जब अपने बेटे को फांसी पर लटका देखा तो गश खाकर गिर पड़ी। परिजन ने राहुल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे मृत घोषित किया गया।

राहुल एक निजी कंपनी में कार्यरत था। बार बार धमकियां मिलने से आहत था। सोमवार सुबह करीब 11 बजे मृतक का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। पुलिस ने शव परिजन के सुपुर्द किया। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...