छात्र संगठन ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर की नारेबाजी:बुरहानपुर के सातपायरी एकलव्य आवासीय विद्यालय प्राचार्य को हटाने की मांग की

बुरहानपुर (म.प्र.)2 महीने पहले

आदिवासी छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने नेपानगर क्षेत्र के सातपायरी गांव स्थित एकलव्य आदिवासी छात्रावास के प्राचार्य को हटाने की मांग की। इसे लेकर छात्र नेताओं ने बुरहानपुर कलेक्टर कार्यालय में बैठकर नारेबाजी भी की। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले प्राचार्य को हटाने की मांग छात्रावास की छात्राएं भी कर चुके हैं। तब तहसीलदार प्रवीण ओहरिया, नेपा थाना टीआई बीके गोयल ने छात्रावास पहुंचकर छात्राओं को समझाईश दी थी। मामले की जांच भी कराई गई थी।

सोमवार दोपहर आदिवासी छात्र संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। जिलाध्यक्ष विजय लोहारे ने बताया-सातपायरी एकलव्य आदिवासी छात्रावास में आठ दिन पहले ही छात्राओं ने प्राचार्य पर अभद्रता के आरोप लगाए थे। जिस पर आदिवासी छात्र संगठन ने वहां की वास्तविकता को जाना।

सुरक्षा की दृष्टि से व्यवस्थाएं जुटाएं

छात्र नेताओं ने कहा एकलव्य आदिवासी छात्रावास में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं हैं। यहां न तो गार्ड है न ही सीसीटीवी कैमरे। उन्होंने मांग की कि प्राचार्य की कार्यप्रणाली में सुधार लाया जाए और व्यवस्था भी सुधरे।

खबरें और भी हैं...