• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • Former MLA Of Nepanagar Said Form The Government Of Kamal Nath, I Will Fight And Fight To Fulfill The Demand

संविदा और आउटसोर्स कर्मचारियों की हड़ताल में बोले:पूर्व विधायक - कमलनाथ की सरकार बनाओ, मैं लड़ाई झगड़ा करके मांग पूरी कराउंगा

बुरहानपुर (म.प्र.)3 दिन पहले

सरकार कमलनाथ की बनेगी तो कमलनाथ से लड़ाई झगड़ा करके आपका काम कराकर लाउंगा। यह आश्वासन मैं आपके बीच आज करके यह जा रहा हूं। यह बात नेपानगर पूर्व विधायक रघुनाथ चौधरी ने लालबाग रोड पर 21 जनवरी से आंदोलन कर रहे बिजली कंपनी के कर्मचारियां ने हड़ताल के दौरान कही। पूर्व विधायक रघुनाथ चौधरी के नेतृत्व में यहां पूर्व सांसद प्रतिनिधि संजय तोरानी, पूर्व जिला महामंत्री किशोर राजपूत भी पहुंचे थे। उन्होंने भी बिजली संविदाकर्मी, आउट सोर्सिंग कर्मचारियों की हड़ताल, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकाओं की हड़ताल का समर्थन किया।

पूर्व विधायक रघुनाथ चौधरी ने कहा कि हक की लड़ाई में कमलनाथ की सरकार आने पर नियमितिकरण के आदेश जारी करेगी। संजय तोरानी ने कहा- मैंने पिछले साल 25 जनवरी तक 26 दिवस की रेल रोको आंदोलन किया था, तब सफलता मिली, आप भी डटे रहें। शासन प्रशासन अवश्य ही आपके पक्ष में होगा। इस हड़ताल से हजारों परिवारों की रोजी रोटी जुड़ी है और रोजी रोटी से बढ़कर कोई नहीं। यह आप सबका प्रजातांत्रिक अधिकार भी है।

राजनीतिक मुद्दा बना हड़ताल

संविदा कर्मचारियों की हड़ताल राजनीतिक मुद्दा बन गई है, क्योंकि यह आंदोलन प्रदेश स्तर पर हो रहा है। इससे पहले धरना स्थल पर पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल सहित कईं कर्मचारी संगठन और लोग सरकार से बातचीत की बात कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...