• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • From Improving The Condition Of The City's Roads To Pension, Water, Cleanliness, People Raised Questions, The Mayor Said Every Problem

दैनिक भास्कर रूबरू:शहर की सड़कों की हालत सुधारने, पेंशन, पानी, साफ सफाई को लेकर लोगों ने उठाए सवाल, महापौर ने कहा- हर समस्या का होगा हल

बुरहानपुर (म.प्र.)15 दिन पहले

जनता की आवाज को मंच देने के लिए दैनिक भास्कर जनप्रतिनिधियों व अफसरों को आमजन से रूबरू करा रहा है। दूसरा रूबरू कार्यक्रम इस रविवार सुबह 11.30 बजे से मॉडल क्लब अशरफ स्टूडियो के पास गांधी चौक में आयोजित किया गया।

जिसमें काफी संख्या में 25 से 36 नंबर वार्ड के रहवासी पहुंचे। लोगों ने सड़कों की हालत सुधारने, पीने के पानी की समस्या दूर करने, मकान के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन, साफ सफाई आदि समस्या बताई।

इसे सुनने के बाद महापौर माधुरी पटेल ने निराकरण का आश्वासन दिया। इस दौरान अधिकांश वार्ड पार्षद भी मौजूद थे। उन्होंने समस्याएं सुनी और नोट कर अपने रहवासियों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

रविवार को वार्ड क्रमांक 25, 26, 27, 28, 29, 30, 31, 32, 33, 34, 35 और 36 की जनता को सवाल पूछने के लिए बुलाया गया था। सभी ने बेबाकी से राय रखी।

महापौर ने कहा-सभी योजनाओं का भी दिलाएंगे लाभ

महापौर माधुरी पटेल ने कहा-आमजन की जो भी समस्याएं यहां आई है उसे हमने नोट करवा लिया है। सभी का निराकरण किया जाएगा। जिन लोगों को पेंशन नहीं मिल रही उनके पेंशन प्रकरण तैयार किए जाएंगे। साथ ही जिनके राशन कार्ड नहीं बन रहे हैं उनसे भी आवेदन लेकर राशन कार्ड बनवाए जाएंगे। संचालन दैनिक भास्कर ब्यूरो चीफ अरविंद पटेल ने किया।

खबरें और भी हैं...