तेज बारिश के कारण रावेर पुलिया पर जमा हुआ पानी:2 घंटे तक MP से महाराष्ट्र का संपर्क टूटा रहा, जान जोखिम में डालकर निकले लोग

बुरहानपुर15 दिन पहले

मप्र के बुरहानपुर जिले को महाराष्ट्र से जोड़ने वाली रावेर मार्ग की पुलिया पर पानी अधिक हो जाने के कारण पुलिया पूरी तरह से डूब गई। शाम करीब 7 बजे तक यहां यातायात बाधित रहा। दो घंटे तक लोग खासे परेशान हुए। दरअसल, तेज बारिश के कारण रावेर पुलिया पर पानी जमा हो जाता है। शनिवार शाम भी यही स्थिति बनी। यहां दोनों ओर का यातायात करीब 2 घंटे से भी अधिक समय तक बंद रहा। शाम 7 बजे तक भी पानी नहीं उतरा। सैकड़ों वाहन दोनों तरफ घंटो खड़े रहे। लोग पानी उतरने का इंतजार करते रहे। वहीं कुछ दोपहिया वाहन चालकों ने जान की परवाह किए बगैर पुलिया को पार किया।

क्षतिग्रस्त पुलिया के कारण परेशानी

गौरतलब है कि रावेर मार्ग पर कलेक्टर आफिस से कुछ ही दूरी पर टेक्समो पाइप फैक्ट्री के पास की पुलिया लंबे समय से क्षतिग्रस्त स्थिति में है। कईं बार मांग के बाद भी इसका नवीनीकरण नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण बारिश के समय यह पुलिया डूब जाती है दोनों ओर का यातायात बंद हो जाता है। यह महाराष्ट्र की ओर जाने वाला एक प्रमुख मार्ग है। साथ ही बहादरपुर, लोनी सहित अन्य गांवों की ओर जाने वाला प्रमुख मार्ग है।

खबरें और भी हैं...