नारेबाजी कर 12 किमी पैदल चल कलेक्टर कार्यालय पहुंचे समाजजन:महाराष्ट्र के राज्यपाल और भाजपा प्रवक्ता की टिप्पणी का किया विरोध, ज्ञापन सौंपा

बुरहानपुर (म.प्र.)2 महीने पहले

शाहपुर से करीब 12 किमी पैदल चलकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे मराठा समाजजन ने एडीएम शैलेन्द्र सिंह सोलंकी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। दरअसल पिछले दिनों महाराष्ट्र के राज्यपाल और भाजपा प्रवक्ता द्वारा छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर की गई टिप्पणी और बयानबाजी को लेकर मराठा समाज में आक्रोश है।

इसे लेकर शाहपुर से मराठा समाज ने विरोध रैली निकाली जिसमें काफी संख्या में शामिल समाजजन नारेबाजी करते हुए बुरहानपुर पहुंचे। दरअसल महाराष्ट्र के राज्य कोश्यारी ने कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज के विचार पुराने हो गए हैं।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने छत्रपति शिवाजी महाराज द्वारा औरंगजेब से 5 बार माफी मांगने का बयान दिया था। इसे लेकर हिन्दू संगठन पहले ही अपनी ओर से नाराजी जता चुके थे।

रैली के रूप में निकलकर बुरहानपुर पहुंचे

मराठा समाजजन रैली के रूप में शाहपुर से निकलकर बुरहानपुर पहुंचे। इंदौर इच्छापुर हाईवे से गुजरी रैली में शामिल समाजजन नारेबाजी करते रहे। शिकारपुरा में जीजा माता प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

खबरें और भी हैं...