बुरहानपुर की खराब सड़कों के गड्ढे ढूंढने निकले सांसद:बोले- नवरात्र तक शहर में नजर नहीं आएंगे, कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष और सांसद के बीच हुई बहस

बुरहानपुर (म.प्र.)7 दिन पहले

कुछ दिन पहले बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह इंदौर इच्छापुर हाइवे के गड्ढे भरने निकले थे, तो वहीं रविवार को खंडवा संसदीय सीट से सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल गड्ढे ढूंढने निकले। उनके आने से पहले ही हाइवे किनारे पर गड्ढों में मुरूम डालने का काम चालू कर दिया गया था। उन्होंने महापौर माधुरी पटेल, निगम आयुक्त संदीप श्रीवास्तव के साथ सड़कों की स्थिति देखकर निगमायुक्त को प्रत्येक सड़क का पैचवर्क कराने को कहा। वहीं कहा नवरात्र तक शहर में एक गड्ढा नजर नहीं आएगा।

सांसद ने किया कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष पर तंज, बोले तुम्हारे गड्ढे हम भर रहे

इस दौरान सिंधी बस्ती क्षेत्र से गुजर रहे कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष इस्माइल अंसारी पर सांसद ने तंज किया कि तुम्हारे गड्ढे हम भर रहे हैं। पलटवार में अंसारी ने कहा भर ही नहीं सकते। आपका धन्यवाद अगर एक दो गड्ढे भी भर देंगे तो। शहर की यह स्थिति पहले से ऐसी है आगे भी यही रहने वाली है। इस दौरान पूर्व निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, पूर्व महापौर अनिल भोंसले सहित अन्य मौजूद थे।

सिंधी बस्ती से किया भ्रमण

सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने सिंधी बस्ती क्षेत्र से भ्रमण शुरू किया। उन्होंने कहा- आगामी समय में त्योहार आने वाले हैं इसलिए नगर भ्रमण कर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। सड़कें, स्ट्रीट लाइट सहित अन्य व्यवस्था दुरुस्त कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...