• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • The Miscreants Were Threatening On The Phone For 3 Days, Threw Stones At The House, Fearing The Young Man Hanged

थाना प्रभारी बोले राहुल की शिकायत नहीं मिली:3 दिन से फोन पर धमका रहे थे बदमाश, घर पर पत्थर भी फेंके, डर से युवक ने लगाई फांसी

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदिरा कॉलोनी में फोन पर मिल रही धमकियों से परेशान होकर युवक ने फांसी लगा ली। परिजनों का आरोप है कि पुलिस और सीएम हेल्पलाइन में बदमाश युवकों की शिकायत करने पर भी कार्रवाई नहीं हुई। तीन दिन पहले युवक के घर पर दर्जनों युवकों द्वारा विवाद और पथराव की भी बात परिजन कर रहे हैं। हालाकि पुलिस का कहना है कि इस संबंध में मृतक की ओर से थाने में शिकायत नहीं हुई है।

रविवार शाम इंदिरा कॉलोनी में राहुल तायड़े (20) का शव घर की पहली मंजिल के कमरे में फंदे पर लटका मिला था। राहुल पाइप फैक्ट्री में काम करता था। उसके भाई दिनेश तायड़े ने बताया राहुल को कुछ बदमाश परेशान कर रहे थे। सभी इंदिरा कॉलोनी के रहने वाले है। घटना से दो माह पहले भी उनका विवाद हुआ था। 25 नवंबर की रात करीब 25 लड़कों ने घर का घेराव कर राहुल से विवाद किया। उस समय पिता और चाचा घर पर थे।

युवक चाकू, लकड़ी लेकर आए थे और घर पर पत्थर भी फेंके थे। इसकी शिकायत लालबाग थाने को की थी और सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कोई सख्त कार्रवाई नहीं हुई। बदमाश उसे धमका रहे थे कि बाहर अकेला नजर आया, तो उसे जान से मार देंगे। उसे मिलने के लिए अकेले भी बुलाया जा रहा था। इसी से परेशान होकर उसने रविवार को यह कदम उठाया। दिनेश ने बताया सम्राट, सोनू, गोलू और सुल्तान नाम के युवक राहुल को परेशान कर रहे थे।

प्रेस प्रसंग का मामला भी आया सामने
युवक के प्रेम प्रसंग का मामला भी सामने आ रहा है। कुछ माह पूर्व लालबाग क्षेत्र की युवती से बातचीत को लेकर थाने में शिकायत हुई थी। युवती अल्पसंख्यक समुदाय से थी। परिवार को बात का पता चलने पर थाने में शिकायत हुई थी। थाने में दोनों पक्षों को समझाइश दी गई थी और युवक-युवती को आगे से फोन पर बात नहीं करने की बात कहीं थी। तब इस मामले के केस दर्ज नहीं हुआ था।

अपने कमरे से बाहर ही नहीं आ रहा था राहुल
परिजनों ने बताया लगातार धमकी मिलने से राहुल डर गया था। उसने काम पर जाना भी छोड़ दिया। पहली मंजिल पर अपने कमरे से भी बाहर नहीं आ रहा था। रविवार को घटना के समय पूरा परिवार घर पर ही था। शाम 6 बजे मां उसे बुलाने कमरे में गई, तो पंखे पर रस्सी के फंदे पर वह लटका नजर आया। परिवार ने पुलिस पर समय पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

युवक की ओर से शिकायत नहीं, जांच कर रहे
"फांसी लगाने के मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मारपीट और विवाद के मामले में राहुल की ओर से थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं है। फिर भी इसकी बारीकी से जांच कराई जा रही है। फांसी लगाने के कारणों का पता कर आगे की कार्रवाई करेंगे।"
- अनिल यादव, थाना प्रभारी, लालबाग

खबरें और भी हैं...