• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • The Youth And The Girl Who Fled From Sehore Were Caught Due To CCTV, The Missing Purse Of A Woman Was Also Found

CCTV से पुलिस का काम आसान:सीहोर से भागे युवक-युवती CCTV के चलते पकड़ाए, एक महिला का गुम पर्स भी मिला

बुरहानपुर6 महीने पहले

पुलिस द्वारा जगह जगह लगाए गए सीसीटीवी कैमरे मददगार साबित हो रहे हैं। दो अलग अलग घटनाओं में एक बार फिर यह कैमरे मददगार साबित हुए हैं। पहले मामले में पुलिस ने शाहपुर की एक महिला के डाक्यूमेंट्स, पर्स लौटाया तो वहीं दूसरे मामले में सीहोर से भागे युवक युवती को सीसीटीवी मदद से कुछ ही देर में ढूंढ लिया गया।

यह है दो मामले

पहला मामला- पर्स मिलने का है। शाहपुर निवासी नीलिमा हेमंत इंगले शनिवार को किसी काम से बुरहानपुर आई थी। ताप्ती रीट्रीट के सामने एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसे निकालने के बाद खरीदारी के लिए मार्केट गई। पांडुमल चौराहे पर उन्हें पता चला कि उनका पर्स कहीं गिर गया है। जिसमें उनके जरूरी डाक्यूमेंट्स व कुछ नगदी रखी हुई थी। महिला तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची जहां सीसीटीवी कैमरों में देखने पर ज्ञात हुआ कि राजपुरा गेट तक पर्स महिला के पास ही था। पुलिस टीम व स्थानीय लोगों की मदद से राजपुरा गेट से पांडुमल चौराहे के बीच ढूंढने पर महिला का पर्स मिल गया।

दूसरा मामला- सीहोर से भागे युवक-युवती पकड़ाए। वहीं सीहोर से भागे युवक अरशद और युवती उषा मेवाड़ा की तलाश करते हुए वहां की पुलिस बुरहानपुर आई थी। पुलिस ने कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। तब युवक युवती कमल टॉकिज और गांधी चौक के सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।