• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • There Was A Tight Arrangement At The Station, A Call For A Bandh Was Called For 'Agneepath Yojana' Today.

'अग्निपथ योजना' को लेकर अलर्ट पर बुरहानपुर रेलवे:स्टेशन पर चाक-चौबंद व्यवस्था रही, 'अग्निपथ योजना' को लेकर आज बंद का आव्हान किया गया

बुरहानपुर2 महीने पहले

बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह से भारी संख्या में जीआरपी-आरपीएफ पुलिस बल तैनात हो गया। हर आने जाने वाले संदिग्ध की जांच की गई। दरअसल सेना भर्ती के लिए लाई गई 'अग्निपथ योजना' के विरोध में सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया गया है। इसे देखते हुए बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं।

स्टेशन परिसर से लेकर प्लेटफार्म तक कड़ा पहरा

बुरहानपुर में प्लेटफार्म नंबर 1 व 2 पर पुलिस का कड़ा पहरा रहा। साथ ही स्टेशन परिसर पर भी जांच अभियान चला। वहीं बस स्टैंड पर भी पुलिस सतर्क रही। हालांकि किसी भी प्रकार के विरोध की कोई जानकारी सामने नहीं आई।

सतर्कता की दृष्टि से टीम मुस्तैद

रक्षा मंत्रालय ने भारतीय सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना जारी की है। इस योजना के विरोध में देश के कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे हैं। प्रदर्शनकारी रेलवे स्टेशनों और सार्वजनिक स्थानों पर आगजनी और तोड़फोड़ जैसी घटनाएं कर चुके हैं। जीआरपी चौकी प्रभारी शेख मकसूद ने बताया स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। रेलवे स्टेशन के बाहर भी पुलिस का कड़ा पहरा रहा।