अरूण यादव की पार्षद प्रत्याशियों को नसीहत:पार्षद खुद के लिए नहीं मेयर प्रत्याशी के लिए भी मांगे वोट

बुरहानपुर (म.प्र.)3 महीने पहले

कईं बार ऐसा होता है कि वार्ड के पार्षद प्रत्याशी अपने लिए तो वोट मांगते हैं, लेकिन मेयर के लिए नहीं। इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए। हर कांग्रेस प्रत्याशी अपने साथ मेयर के लिए भी वोट मांगे। जिलाध्यक्ष प्रत्येक पार्षद प्रत्याशी को महापौर का पैम्पलेट बनाकर दे ताकि वह प्रचार के दौरान मेयर का वोट भी मांगे। यह आदेश मेरा नहीं, बल्कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ जी का है। जितने वोट वार्ड पार्षद प्रत्याशी को मिले। उतने ही मेयर उम्मीदवार को भी मिलना चाहिए।

यह बात पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरूण यादव ने गुरूवार रात हुसैनी हॉल सिंधी बस्ती में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। कउन्होंने हा-यह शहर परिवर्तन की राह देख रहा है। दो बार हम मेयर चुनाव काफी कम वोटों के अंतर से हारे। इस बार हमें पूरी ताकत लगा देनी है।

विधानसभा का सेमी फाइनल

अरूण यादव ने कहा-यह आगामी 2023 को होने वाले चुनावों का सेमी फाइनल है। हमने जल्दी प्रत्याशी चयन किया। भाजपा से जल्दी प्रक्रिया पूरी कर दी। भाजपा में प्रत्याशी चयन नहीं कर पाई।

भाजपा का चरित्र सभी के सामने आ गया

अरूण यादव ने कहा- कर्नाटक, मप्र, हरियाणा, राजस्थान सरकार गिराने का भाजपा का मूल चरित्र है। इसका उदाहरण महाराष्ट्र में भी दिख रहा है। जनहित की सरकारें उनको हजम नहीं हो रही है। उनका मूल चरित्र सभी के सामने आ रहा है। शिवराजसिंह चौहान ने तो निर्वाचित सरकार को लूट लिया। गलत तरीके से सरकार बनाई।