मालिक व चालक पर केस:जेसीबी की ठोकर से 3 छात्राएं जख्मी, एक गंभीर, चालक हुआ गिरफ्तार

शाहपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आरा-बक्सर नेशनल हाईवे 84 पर शाहपुर थाना क्षेत्र के नगर के शाहपुर हाईस्कूल के समीप शनिवार को अनियंत्रित जेसीबी के ठोकर से इंटर कक्षा के 3 छात्राएं जख्मी हो गयी। इतना ही नहीं इस दौरान अनियंत्रित जेसीबी हाईस्कूल के समीप स्थित एक बिजली के पोल से भी जा टकरायी। इससे पोल व केबल क्षतिग्रस्त हो गया। जख्मी छात्राओं में एक छात्रा की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

घटना तब हुई, जब छात्राएं इंटर प्रथम वर्ष की परीक्षा देने हरिनारायण इंटर काॅलेज, शाहपुर में जा रही थी। इस दौरान हुए घटना के बाद खलबली मच गयी, लोगों की भीड़ जुट गयी। गंभीर जख्मी थाना क्षेत्र के सुहिया गांव की छात्रा नंदनी कुमारी का शाहपुर में प्राईमरी इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के पटना रेफर कर दिया गया है।

जबकि मामूली घायल 2 अन्य छात्राएं को चिकित्सीय उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है। बिजली के पोल में टक्कर मारने और केबल क्षतिग्रस्त होने के मामले को इसको विद्युत विभाग शाहपुर के कनीय अभियंता ने थाने में केस दर्ज करायी है।

रोहतास के निवासी है जेसीबी के मालिक व चालक
पुलिस ने बताया कि केस में जेसीबी के मालिक रोहतास जिले के पीपर के वीर बहादुर राय और रोहतास जिले के केकारी गांव के चालक रामनाथ राम को आरोपित किया गया है। दर्ज केस में विद्युत पोल व केवल छतिग्रस्त करने और 150 से अधिक उपभोक्ताओं का बिजली आपूर्ति बाधित करने के मामले में 45458 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि जेसीबी को जब्त किया गया है और इसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...