राजनगर में रोजगार सहायक की पिटाई,VIDEO:सर्वे से नाराज दबंगों ने घेरकर लगाई पिटाई, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

खजुराहो7 दिन पहले

छतरपुर जिले की राजनगर तहसील में एक रोजगार सहायक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोग रोजगार सहायक को घेरकर पीट रहे हैं। रविवार को वीडियो सामने आने पर पुलिस ने दो लोगों पर FIR दर्ज कर ली है।

वीडियो में दिख रहा रोजगार सहायक राजनगर की ग्राम पंचायत कोटा में पदस्थ राकेश पटेल है। वीडियो में दिख रहे दबंग मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के सर्वे से नाराज थे। उन्होंने 16 सितंबर को रोजगार सहायक राकेश पटेल को घेरकर धक्का-मुक्की की। विरोध करने पर कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। रोजगार सहायक राकेश पटेल ने बताया कि पूर्व सरपंच से विवाद चल रहा था, जिसकी वजह यह घटना हुई है।

रोजगार सहायक राजेश पटेल ने बताया कि वह छतरपुर कलेक्टर के निर्देश पर गांवों में सर्वे करने गया था। लखरावन में लोकेंद्र सिंह, धीरेंद्र सिंह ने उसे रोककर मारपीट कर दी। दोनों सर्वे करने से नाराज थे। रोजगार सहायक की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा एवं मारपीट करने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...