जिला पंचायत CEO तपस्या सिंह ने संभाला पदभार:बोली- पात्र गरीबों को मिलेंगी शासन कि योजनाओं का लाभ

छतरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पंचायत सीईओ तपस्या सिंह पदभार संभालते ही बोलीं- पहली प्रथमिकता जिले के पिछड़े क्षेत्रों की होगी। जो भी मध्यप्रदेश शासन की योजनाएं हैं, उन योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। जो गरीब पात्र हितग्राही हैं उनको मध्यप्रदेश शासन की योजनाओं का लाभ जरूर मिलेगा।

सरकार की योजनाएं ही मेरी प्राथमिकता होंगी

जिला पंचायत की सीईओ तपस्या सिंह ने जिला पंचायत में पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। जहां अपर कलेक्टर प्रताप सिंह चौहान एवं अतिरिक्त सीईओ चंद्रसेन सिंह ने उन्हें अपना प्रभार सौंपते हुए कार्यालय का निरीक्षण कराया। जिला पंचायत की CEO तपस्या सिंह ने कार्यालय के सभाकक्ष में जिला पंचायत के सभी कर्मचारियों का परिचय लिया और चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मप्र सरकार की जो योजनाएं संचालित हो रही हैं। उन योजनाओं का सही तरीके से क्रियान्वयन कराना ही मेरी प्राथमिकता होगी। हालांकि तपस्या सिंह ने यह भी कहा कि वह पहली बार ग्राामीण विकास विभाग में पदस्थ हो रही हैं। अत: पहले वह योजनाओं को बारीकी से देखेंगी और उन योजनाओं के बारे में जानकारी एकत्रित करेंगी। जिला सीईओ ने यह भी कहा कि शासकीय योजनाओं में गड़बडी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मिलने का सिलसिला जारी

पदभार ग्रहण करने और उसके पूर्व जिला पंचायत की सीईओ से मिलने वालों का सिलसिला चलता रहा। सभी जनपदों के सीईओ ने भी जिला सीईओ से व्यक्तिगत भेंट की और अपना अपना परिचय दिया।

खबरें और भी हैं...